सैफ का करियर न हो तबाह इसलिए शादी के बाद Amrita Singh ने लिया था ये बड़ा फैसला!
Advertisement

सैफ का करियर न हो तबाह इसलिए शादी के बाद Amrita Singh ने लिया था ये बड़ा फैसला!

Amrita Singh Saif Ali Khan Marriage: एक फोटोशूट के दौरान सैफ-अमृता की नजदीकियां बढ़ीं और जल्द ही ये दोनों डेटिंग करने लगे. इसके बाद दोनों ने गुपचुप शादी कर ली.अमृता उस वक्त 32 साल की थीं और अपने करियर का पीक देख चुकी थीं. 

सैफ का करियर न हो तबाह इसलिए शादी के बाद Amrita Singh ने लिया था ये बड़ा फैसला!

Amrita Singh Marriage: अमृता सिंह (Amrita Singh) 80-90 के दशक की सबसे चर्चित बॉलीवुड एक्ट्रेसेस में से एक हुआ करती थीं. उन्होंने 1983 में फिल्म बेताब से बॉलीवुड डेब्यू किया था जिसमें उनके अपोजिट सनी देओल (Sunny Deol) थे. फिल्म के बाद अमृता ने कई बड़ी फिल्मों में काम किया और टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हो गईं. इसी दौरान उनकी लव लाइफ भी सुर्ख़ियों में आ गई. पहले सनी देओल से उनका नाम जुड़ा फिर रवि शास्त्री को डेट करने के चलते सुर्ख़ियों में आ गईं. रवि शास्त्री (Ravi Shastri) से ब्रेकअप हुआ तो अमृता की नजदीकियां विनोद खन्ना से बढ़ने लगीं लेकिन फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया. इसके बाद अमृता की मुलाकात सैफ अली खान (Saif Ali Khan) से हुई जो कि तब फिल्मों में आए ही नहीं थे.

fallback

दोनों के बीच था बड़ा एज गैप

एक फोटोशूट के दौरान दोनों की नजदीकियां बढ़ीं और जल्द ही ये दोनों डेटिंग करने लगे. इसके बाद दोनों ने गुपचुप शादी कर ली.अमृता उस वक्त 32 साल की थीं और अपने करियर का पीक देख चुकी थीं. उन्हें अपने करियर को बैकसीट पर रखने में कोई दिक्कत नहीं थी ताकि वो अपनी फैमिली लाइफ पर ध्यान दे पाएं लेकिन सैफ के साथ ऐसा नहीं था. उनकी उम्र उस वक्त केवल 20 साल थी और वह बॉलीवुड में अपनी शुरुआत के लिए पहली फिल्म की शूटिंग कर ही रहे थे. ऐसे में शादी के बाद अमृता ने सैफ पर कोई पारिवारिक प्रेशर न बढ़े इसके लिए एक बड़ा फैसला लिया.

fallback

13 साल में टूटी शादी 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमृता ने शादी के तुरंत बाद फैमिली नहीं बढ़ाई क्योंकि वो चाहती थीं कि सैफ फैमिली के बजाए अपने करियर पर ध्यान दें. यही वजह है कि दोनों का पहला बेबी शादी के चार साल बाद यानी 1995 में हुआ. 1995 में सारा अली खान का जन्म हुआ और फिर कुछ सालों बाद इब्राहिम अली खान के रूप में दोनों दूसरी बार पेरेंट्स बने. हालांकि, सैफ-अमृता की शादी 13 साल ही टिक पाई थी और दोनों का तलाक हो गया था.  

Trending news