जब सेट पर Govinda ने कर दी ऐसी हरकत, अमरीश पुरी ने सबके सामने मारा झन्नाटेदार थप्पड़!
Advertisement

जब सेट पर Govinda ने कर दी ऐसी हरकत, अमरीश पुरी ने सबके सामने मारा झन्नाटेदार थप्पड़!

Amrish Puri Govinda Fight: एक फिल्म की शूटिंग के दौरान ऐसा कुछ हुआ जिसके बाद अमरीश पुरी ने गोविंदा के कभी साथ काम ना करने की कसम खा ली थी. ऐसा क्या हुआ था चलिए जानते हैं...

जब सेट पर Govinda ने कर दी ऐसी हरकत, अमरीश पुरी ने सबके सामने मारा झन्नाटेदार थप्पड़!

Amrish Puri Govinda Movies: फिल्मों की शूटिंग के दौरान एक्टर्स के बीच कई ऐसे वाकये होते हैं जिनकी चर्चा फिल्मी गलियारों में लंबे समय तक बनी रहती है. ऐसा ही एक वाकया गोविंदा (Govinda) और दिवंगत एक्टर अमरीश पुरी (Amrish Puri) से जुड़ा है. आपको बता दें कि यह दोनों ही स्टार्स दर्शकों के हॉट फेवरेट हुआ करते थे. हालांकि, इनके बीच एक फिल्म की शूटिंग के दौरान ऐसा कुछ हुआ जिसके बाद इन्होंने कभी साथ काम ना करने की कसम खा ली थी. क्या था वो पूरा मामला यही आज हम आपको बताने जा रहे हैं. 

समय के बड़े पाबंद थे अमरीश पुरी 

अमरीश पुरी को ना सिर्फ उनकी बेहतरीन एक्टिंग बल्की समय का पाबंद होने के लिए भी याद किया जाता है. कहते हैं कि अमरीश पुरी समय को लेकर इतने ज्यादा पाबंद थे कि शूटिंग के लिए जो भी समय उन्हें दिया जाता या तो वे उस समय पर वहां होते या कई बार समय से पहले ही वहां पहुंच जाया करते थे. बताया जाता है कि एक बार किसी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में अमरीश पुरी सुबह नौ बजे सेट पर पहुंच गए थे. इस फिल्म में गोविंदा भी मुख्य भूमिका में थे. हालांकि, काफी देर तक इंतजार करने के बावजूद गोविंदा सेट पर नहीं पहुंचे, जिससे अमरीश पुरी का पारा चढ़ गया. 

9 घंटे देरी से पहुंचे गोविंदा और पड़ा झन्नाटेदार थप्पड़ 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो गोविंदा सुबह नौ बजे की शूटिंग में शाम छह बजे पहुंचे, यानी पूरे नौ घंटे देरी से. इस बात से आगबबूला अमरीश पुरी की गोविंदा से बहस हो गई. बात इस कदर आगे बढ़ी कि अमरीश पुरी ने गोविंदा को एक जोरदार थप्पड़ भी मार दिया. इस घटना से आहत होने के बाद गोविंदा ने फिर कभी अमरीश पुरी के साथ काम ना करने का मन बना लिया था. असल में गोविंदा भी अपने दौर के चर्चित स्टार थे और एक साथ कई फिल्मों में काम करने के चलते वो अक्सर शूटिंग पर देर से पहुंचते थे. यही वजह रही थी कि उस दिन गोविंदा देरी से पहुंचे और बदले में उनकी अमरीश पुरी से लड़ाई हो गई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमरीश पुरी ने गोविंदा को गुस्से में गंदी नाली का कीड़ा तक कह दिया था. 

Trending news