Alka Yagnik Neeraj Love Story: इस वजह से पति से 27 सालों से अलग रह रहीं अल्का याग्निक, ट्रेन में हुई थी पहली मुलाकात
Advertisement
trendingNow11541334

Alka Yagnik Neeraj Love Story: इस वजह से पति से 27 सालों से अलग रह रहीं अल्का याग्निक, ट्रेन में हुई थी पहली मुलाकात

Alka Yagnik की लव स्टोरी काफी ज्यादा दिलचस्प है. अल्का ने नीरज कपूर से लव मैरिज की थी. लेकिन बीते 27 साल से दोनों एक दूसरे से अलग रह हैं. अलग रहने की वजह आपको चौंका जरूर देगी.

अल्का याग्निक और नीरज कपूर

Alka Yagnik Neeraj Kapoor: 'एक दो तीन', 'ये बंधन तो', 'तेरी चुनरिया', 'ओढ़नी', 'तुझको को ही दुल्हन बनाऊंगा' जैसे सुपरहिट गाने गाने वाली सुरीली आवाज की धनी अल्का याग्निक (Alka Yagnik) को किसी पहचान की जरूरत नहीं है. ये गाने इतने ज्यादा सुपरहिट हुए कि अल्का याग्निक का करियर बॉलीवुड में जम गया. समय के साथ अल्का याग्निक इतनी मशहूर गायिका बन गईं कि हर कोई उनकी आवाज पर दिल हारने लगा. लेकिन क्या आपको पता है सुरीली आवाज वाली अल्का याग्निक बीते 27 साल से पति नीरज कपूर से अलग रह रही हैं. इसके पीछे की वजह ऐसी है जो आपको हैरान जरूर कर देगी.

14 साल की उम्र से गा रहीं गाना
अल्का याग्निक (Alka Yagnik) ने महज 14 साल की उम्र से गायिकी शुरू कर दी थी. वहीं 90 के दशक में 'एक दो तीन' गाने की सक्सेस ने अल्का को शोहरत की बुलंदियों पर पहुंचा दिया था. लेकिन शादी के बाद अल्का और उनके पति नीरज कपूर के बीच कुछ ऐसा हुआ कि दोनों बीते 27 साल से अलग रह रहे हैं.

 

 

ट्रेन में हुई थी पहली मुलाकात
अल्का याग्निक और नीरज कपूर की लव स्टोरी ट्रेन से शुरू हुई थी. दरअसल, अल्का अपनी मां के साथ कोलकाता से दिल्ली आई थीं. तभी अल्का की मां की एक दोस्त ने अपना भतीजा इन दोनों को स्टेशन पर लेने भेजा था. ये भतीजा कोई और नहीं नीरज कपूर थे. दोनों की यही पहली मुलाकात थी. इसके बाद दोनों की दोस्ती हो गई और एक दूसरे के करीब आ गए. दोनों ने करीब एक दूसरे को 2 साल तक डेट किया. इसके बाद शादी करने का फैसला किया और पेरेंट्स को इसकी जानकारी दी.

 

 

इस कारण रह रहे अलग
शादी से पहले ही अल्का और नीरज के परिवार वालों ने दोनों को कहा कि ये शादी लॉग डिस्टेंस हो सकती है. लेकिन दोनों ने शादी कर ली. इसके बाद नीरज मुंबई आए और बिजनेस सैटिल करने की कोशिश की पर वो नहीं चला. इसके बाद वो फिर से शिलांग चले गए. दोनों के बीच बहस और झगड़े भी हुए लेकिन दोनों का प्यार दिन पर दिन गहरा होता चला गया. अल्का और नीरज की बेटी स्येशा कपूर है. अल्का बेटी के साथ मुंबई में रहती हैं और छुट्टियों पर पति नीरज कपूर के साथ टाइम स्पेंड करती हैं.

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news