Bollywood Stars: 11 साल की उम्र में 11 साल बड़े एक्टर से मिली एक्ट्रेस, तब नहीं पता था कि करेंगे शादी
Advertisement
trendingNow11827996

Bollywood Stars: 11 साल की उम्र में 11 साल बड़े एक्टर से मिली एक्ट्रेस, तब नहीं पता था कि करेंगे शादी

Bollywood Actress: रिश्ते आसमान में बनते हैं. यह बात कई बार चकित करती. बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की उम्र में करीब 11 साल का फासला है, मगर पिछले साल दोनों ने अपने रोमांस की घोषणा करते हुए शादी करके सबको चकित कर दिया. दोनों पहली बार कब और कहां मिले थे, यह जानकर आप चौंक जाएंगे...

 

Bollywood Stars: 11 साल की उम्र में 11 साल बड़े एक्टर से मिली एक्ट्रेस, तब नहीं पता था कि करेंगे शादी

Bollywood Kapoor Family: इन दिनों अपनी अंग्रेजी ओटीटी फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन (Heart Of Stone) के प्रमोशन में व्यस्त आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने रोचक खुलासा किया है. आलिया भट्ट ने एक बातचीत में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ अपनी पहली मुलाकात को याद किया. उन्होंने बताया कि उन दिनों वह टीन-एज यानी अपनी किशोरावस्था में थीं. उन्होंने कहा कि रणबीर कपूर से उन्हें अपनी पहली मुलाकात याद है. आलिया ने बताया कि जब वह पहली बार रणबीर कपूर से मिलीं, वह सिर्फ ग्यारह वर्ष की थी. उन दिनों उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा ही था और वह ऑडिशन दिया करती थीं. उन्होंने बताया कि वह पहली बार जब रणबीर कपूर से मिलीं तो वह तब संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म ब्लैक (Film Black) के सेट पर सहायक निर्देशक के रूप में काम कर रहे थे.

ऑडिशन की बात
आलिया ने बताया कि वह इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी के बचपन की भूमिका के लिए ऑडिशन देने गई थीं. हालांकि ऑडिशन में वह सफल नहीं रहीं और यह फिल्म उन्हें नहीं मिली. लेकिन आलिया इस बात को कभी नहीं भूलीं कि इसी दौरान वह पहली बार रणबीर कपूर से मिलीं. उल्लेखनीय है कि रणबीर कपूर आलिया भट्ट से उम्र में 11 साल बड़े हैं. 2005 में रिलीज हुई ब्लैक में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रानी मुखर्जी (Rani Mukharjee) की लीड भूमिकाएं थीं. फिल्म भंसाली की सबसे बेहतरीन फिल्मों में गिनी जाती है. भंसाली ने आलिया को भले ही इस फिल्म में नहीं लिया, लेकिन 2022 में उन्हें लेकर गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) बनाई.

बज गई शहनाई
इस तरह ब्लैक के ऑडिशन में आलिया भट्ट से मिले रणबीर कपूर ने फिल्म ब्रह्मास्त्र (Film Brahmastra) में उनके साथ जोड़ी बनाई. इसी की शूटिंग के समय दोनों एक-दूसरे के नजदीक आए और अप्रैल 2022 में शादी कर ली. दोनों की अब एक बेटी भी है. आलिया इस समय अपने करियर के शिखर पर हैं और बॉलीवुड के साथ उन्होंने हॉलीवुड में भी एंट्री की है. हार्ट ऑफ स्टोन उनकी पहील हॉलीवुड फिल्म (Hollywood Film) है. इसी दौरान वह फिल्म प्रोडक्शन में भी उतर चुकी हैं और पिछले साल ओटीटी के लिए उन्होंने फिल्म डार्लिंग्स (Film Darlings) का निर्माण किया था. वहीं रणबीर कपूर इस साल तू झूठी मैं मक्कार के बाद दिसंबर में फिल्म एनिमल (Film Animal) में नजर आएंगे.

 

Trending news