Karisma Kapoor से नहीं हो पाई शादी तो अनमैरिड रह गया था ये एक्टर, इस वजह से टूटा था रिश्ता!
Advertisement

Karisma Kapoor से नहीं हो पाई शादी तो अनमैरिड रह गया था ये एक्टर, इस वजह से टूटा था रिश्ता!

Akshaye Khanna Facts: अक्षय खन्ना की लाइफ किसी फिल्मी कहानी की तरह है, पढ़ाई में मन नहीं लगा तो फिल्मों में आए, करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) से शादी नहीं हो सकी तो शादी ही नहीं की.

Karisma Kapoor से नहीं हो पाई शादी तो अनमैरिड रह गया था ये एक्टर, इस वजह से टूटा था रिश्ता!

अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) का नाम फिल्म इंडस्ट्री के कुछ सबसे टैलेंटेड स्टार्स में शुमार होता है. अक्षय खन्ना को बॉलीवुड का अंडररेटेड एक्टर भी कहा जाता है. अक्षय खन्ना की लाइफ किसी फिल्मी कहानी की तरह है, पढ़ाई में मन नहीं लगा तो फिल्मों में आए, करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) से शादी नहीं हो सकी तो शादी ही नहीं की… अक्षय खन्ना की इसी फिल्मी लाइफ के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं. 

पढ़ाई में नहीं लगता था मन, फिल्मों में आए 

अक्षय खन्ना बॉलीवुड के लीजेंड्री एक्टर रहे विनोद खन्ना (Vinod Khanna) के बेटे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय खन्ना का मन पढ़ाई में कम ही लगता था एक बार तो उन्होंने एग्जाम भी इसी डर में नहीं दिया था कि वे कहीं फेल ना हो जाएं. बताया जाता है कि जब यह बात अक्षय खन्ना ने अपने पिता विनोद खन्ना को बताई तब वे काफी गुस्सा हुए थे. इसके बाद ही यह तय हुआ था कि अक्षय खन्ना अब फिल्मों में काम करेंगे, एक्टिंग की ट्रेनिंग लेने के बाद अक्षय  खन्ना ने फिल्म ‘हिमालय पुत्र’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

करिश्मा कपूर से होते-होते रह गई थी शादी 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक बार अक्षय खन्ना की शादी की बात एक्ट्रेस करिश्मा कपूर के साथ चली थी. कहते हैं करिश्मा और अक्षय एक-दूसरे को पसंद भी करते थे. वहीं, करिश्मा कपूर के पिता रणधीर कपूर भी यही चाहते थे कि उनकी बेटी की शादी अक्षय खन्ना के साथ हो जाए. हालांकि, करिश्मा कपूर की मां बबीता नहीं चाहती थीं कि उनकी बेटी की शादी अक्षय खन्ना के साथ हो, यही वजह रही कि इनकी शादी होते-होते रह गई थी. बताते चलें कि इसके बाद अक्षय खन्ना ने शादी ना करने का फैसला कर लिया था और वे आज भी अविवाहित हैं.

Trending news