Hera Pheri 4: अक्षय, सुनील और परेश करेंगे इंटरनेशनल लेवल पर हेरा फेरी, यह सुपरस्टार करेगा विलेनगीरी
Advertisement

Hera Pheri 4: अक्षय, सुनील और परेश करेंगे इंटरनेशनल लेवल पर हेरा फेरी, यह सुपरस्टार करेगा विलेनगीरी

Akshay Kumar Film: अक्षय कुमार को अब बड़ी कामयाबी की जरूरत है और फिलहाल वह उनकी नई फिल्मों से आती नहीं दिख रही. हो सकता है कि जैसे अजय देगवन को दृश्यम फ्रेंचाइजी ने बचाया, वैसा ही कुछ अक्षय के लिए हेरा फेरी 4 में हो जाए. हालांकि इसमें समय है. परंतु फिल्म से जुड़ी खबरें एक के बाद एक आ रही हैं.

 

 

Hera Pheri 4: अक्षय, सुनील और परेश करेंगे इंटरनेशनल लेवल पर हेरा फेरी, यह सुपरस्टार करेगा विलेनगीरी

Suniel Shetty Film: बीते कुछ समय से हेरा फेरी फ्रेंचाइजी को लेकर कुछ न कुछ अपडेट्स आ रहे हैं. चर्चाओं का बाजार गर्म रहा है. कभी कहा गया कि फिल्म के चौथे पार्ट की शूटिंग 21 फरवरी को शुरू हो गई है. पिछली तीन फिल्मों की तरह ही अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल यहां मौजूद रहेंगे. फरहाद सामजी फिल्म का निर्देशन करेंगे. खबरें थी कि फिल्म का प्रोमो भी शूट कर लिया गया है. फिल्म का टाइटल हेरा फेरी 4 रखे जाने की भी बातें सामने आई. लेकिन एक लेटेस्ट अपडेट ने सबको चौंका दिया है. बताया जा रहा है कि संजय दत्त को हेरा फेरी 4 में कास्ट किया गया है. सूत्रों की माने तो संजय दत्त ने फिल्म साइन की है और यह कोई अफवाह नहीं है. फिल्म में वह नेगेटिव कैरेक्टर में नजर आएंगे. फिल्म में वह एक नेत्रहीन की भूमिका में होंगे. आशा की जा रही है कि हेरा फेरी सीरीज में उनके आने से फिल्म में मनोरंजन का स्तर दोगुना हो जाएगा.

ये है खलनायक
संजय दत्त कॉमेडी भूमिकाओं में हमेशा जमे है. चाहे उनकी खूबसूरत हो, मुन्नाभाई एमबीबीएस हो या सन ऑफ सरदार. जब फिल्म में कॉमेडियन विलेन को चुनने की बात आई तो निर्माताओं को संजय दत्त से बेहतर कोई ऑप्शन दिखाई नहीं दिया. लगा कि वह इस भूमिका के लिए सही होंगे. निर्माताओं का मानना है कि इस बार राजू (अक्षय कुमार), श्याम (सुनील शेट्टी) और बाबूराव गणपतराव आप्टे (परेश रावल) को संजय दत्त के साथ भिड़ते दिखाना फिल्म में चार चांद लगा देगा. इधर संजय दत्त की खलनायकी चली और रॉकी भाई के खिलाफ केजीएफ 2 में संजय दत्त ने कमाल किया था. रणबीर कपूर की शमशेरा भले नहीं चली, परंतु उसमें संजय दत्त खलनायक के रूप में पसंद किए गए थे.

मामला बनेगा इंटरनेशल
खबर यह भी है कि मुन्नाभाई एमबीबीएस में संजय दत्त के जोड़ीदार सर्किट यानी अरशद वारसी भी इस फिल्म में नजर आएंगे. अरशद वारसी को भी हेरा फेरी 4 में साइन किया गया है. ऐसे में यह देखना इंटरस्टिंग होगा कि संजय दत्त और अरशद वारसी की जोड़ी हेरा फेरी ओरीजनल टीम पर भारी पड़ती है या अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की जोड़ी दर्शकों को ज्यादा पसंद आती है. फिल्म की टीम की माने तो हेरा फेरी 4 की शूटिंग अगले तीन महीनों में शुरू होगी और इसकी शूटिंग मुंबई के साथ-साथ विदेशी लोकेशनों पर भी की जाएगी. फिल्म की शूटिंग अबू धाबी, दुबई और लॉस एंजिल्स में करने का प्लान है. फिल्म की कहानी इस तरह लिखी गई है कि बाबू भैया, राजू और श्याम विदेश जाएंगे. वहां यह लोग विश्वस्तर पर हेरा फेरी करते नजर आएंगे.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

Trending news