Aksahy Kumar: फ्लॉप फिल्मों के बाद भी फुल स्पीड में अक्षय, जुलाई तक इन तीन फिल्मों का काम तमाम तय
Advertisement

Aksahy Kumar: फ्लॉप फिल्मों के बाद भी फुल स्पीड में अक्षय, जुलाई तक इन तीन फिल्मों का काम तमाम तय

Aksahy Kumar Career: अक्षय कुमार की हर नई फिल्म पिछली से बड़ी फ्लॉप रही है. हाल में उनकी सेल्फी ने बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस को जबर्दस्त झटका दिया. किसी को उम्मीद नहीं थी कि अक्षय स्टारर फिल्म मात्र 2 करोड़ की ओपनिंग लेगी, जबकि बजट 200 करोड़ रुपये है. इसके बावजूद अक्षय पुरानी गति से काम कर रहे हैं.

 

 

Aksahy Kumar: फ्लॉप फिल्मों के बाद भी फुल स्पीड में अक्षय, जुलाई तक इन तीन फिल्मों का काम तमाम तय

Aksahy Kumar Upcoming Films: बीते डेढ़-दो साल में लाइन से नौ फ्लॉप फिल्में देने और ढेर सारी आलोचनाओं के बाद भी अक्षय कुमार के काम करने का अंदाज नहीं बदला है. वह तीन महीने में फिल्म का काम खत्म करने की स्पीड में ही चल रहे हैं. आप यह भी कह सकते हैं कि हालिया नाकामियों के बाद वह और तेज काम कर रहे हैं. शायद यही वजह है कि इस साल जुलाई का महीना खत्म होते-होते वह तीन फिल्मों की शूटिंग पूर कर लेंगे. अक्षय कुमार ऐसे अभिनेता के रूप में जाने जाते हैं जिनके पास फिल्मों को रिकॉर्ड गति से खत्म करने का डिसिप्लीन है. 2023 में भी उनका शेड्यूल टाइट है.

बैक-टू-बैक शूट
सूत्रों के मुताबिक अक्षय अप्रैल के पहले पखवाड़े तक टाइगर श्रॉफ के साथ बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग पूरी कर लेंगे और उसी महीने निर्देशक मुदस्सर अजीज की कॉमेडी खेल खेल में की शूटिंग शुरू कर देंगे. अक्षय कुमार ने बड़े मियां छोटे मियां के लिए 50 दिन आवंटित किए थे और वह 15 अप्रैल के आसपास फिल्म की शूटिंग पूरी करेंगे. इसके बाद खेल खेल में को पूरी तरह से एक महीने में ही यूके में शूट किया जाएगा. यह एक आउट-एंड-आउट कॉमेडी है और अक्षय ने निर्माता-निर्देशक को साफ कर दिया है कि सिर्फ लंदन में होने की वजह से इसका शूट एक ही महीने में खत्म करना है.

आगे है बड़ी फिल्म
अक्षय की स्पीड इस फिल्म के बाद भी बरकरार रहेगी और अप्रैल में खेल खेल में की शूटिंग खत्म करने के बाद खिलाड़ी कुमार ने निर्माता दिनेश विजान की एयर फोर्स फिल्म, स्काई फोर्स को अपनी डेट्स दे दी हैं. इस फिल्म का का निर्देशन अजय देवगन की रनवे 34 लिखने वाले संदीप केवलानी कर रहे हैं. यह एक एक्शन थ्रिलर है और इसे जुलाई तक 2 महीने के लिए शूट किया जाएगा. स्काई फोर्स के बाद अक्षय चर्चित फिल्म हेरा फेरी 3 की शूटिंग करेंगे. इस फिल्म की लंबे समय से चर्चा थी और अंततः पिछले दिनों एक दिन की शूटिंग मे इसका प्रोमो कैमरे में कैद किया गया है. जल्द ही इस फिल्म का विधिवत ढंग से अनाउंसमेंट किया जाएगा. अक्षय कुमार की आने वाली फिल्मों में ओएमजी 2, सोरारई पोटरू और कैप्सूल गिल शामिल हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

Trending news