Akshay-Priyanka Holi: अक्षय-प्रियंका ने सात दिन तक खेली होली, अखर गई यह बात ट्विंकल को और फिर...
Advertisement

Akshay-Priyanka Holi: अक्षय-प्रियंका ने सात दिन तक खेली होली, अखर गई यह बात ट्विंकल को और फिर...

Aksahy Kumar Film: अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा की जोड़ी जिन दिनों लोकप्रियता के शिखर पर थी, तभी कुछ ऐसा हुआ कि उन्हें अलग होना पड़ा. कहा जाता है कि अक्षय की पत्नी ट्विंकल ने पति को प्रियंका के साथ काम करने से रोक दिया. मगर अपनी आखिरी फिल्म में अक्षय-प्रियंका जमकर होली खेली. पूर सात दिन.

 

 

Akshay-Priyanka Holi: अक्षय-प्रियंका ने सात दिन तक खेली होली, अखर गई यह बात ट्विंकल को और फिर...

Priyanka Chopra Film: बीते दो दशक में बॉलीवुड में जो जोड़ियां दर्शकों ने खूब पसंद की, उनमें अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा शामिल हैं. यह अलग बात है कि 2005 के बाद दोनों किसी फिल्म में साथ नजर नहीं आए. वजह दोनों के रोमांस की चर्चाएं. यूं तो अक्षय का नाम आधा दर्जन से ज्यादा बॉलीवुड हीरोइनों के साथ खूब उछला मगर उनकी पत्नी ट्विंकल ने उनके जिस एक्ट्रेस के साथ काम करने पर रोक लगाई, वह हैं प्रियंका चोपड़ा. कहा जाता है कि फिल्म वक्तः द रेस अगेंस्ट टाइम (निर्देशकः विपुल शाह) के समय दोनों के रोमांस की बातों ने ट्विंटल को इतना परेशान किया कि उन्होंने पति से साफ कहा कि वह भविष्य में प्रियंका के साथ काम न करें.

लेट्स प्ले होली...
वक्तः द रेस अगेंस्ट टाइम में विपुल शाह ने अक्षय और प्रियंका पर होली का गाना फिल्माया था. पहली बार हिंदी फिल्मों में किसी होली गाने को अंग्रेजी शब्दों के साथ वेस्टर्न अंदाज में गाया गया था. गाना था, डू मी अ फेवर... लेट्स प्ले होली. यह गाना करीब सात मिनट लंबा है और इसकी शूटिंग में निर्देशक को अच्छा खासा समय लगा था. इस गाने की शूटिंग सात दिनों तक चली और अक्षय-प्रियंका इस गाने के लिए सात दिन तक होली खेलते रहे. असल में गाने की शूटिंग लंबे समय तक चलने की कई वजहें थीं. एक तो जिस सैट पर गाने को फिल्माया गया, वहां नए-नए एंगिल से शूट करने के लिए उन जगहों को बार-बार सुखाना और साफ करके पहले जैसा करना पड़ता था. फिर सब चीजों और सामान को जमाना. ऐसे में शूटिंग में समय लगना वाजिब था.

प्रियंका को लगा करंट
इसी गाने में विपुल शाह ने जमकर पानी और रंग बहाए. लेकिन शूटिंग के दौरान एक हादसा भी हो गया. चारों तरफ बिखरे पानी के बीच एक दिन प्रियंका का पैर खुले बिजली के तार पर पड़ गया और उन्हें जोरदार करंट लगा. स्थिति ऐसी हुई कि प्रियंका को अस्पताल में भर्ती करना. इस झटके बाद प्रियंका को पूरी एक रात अस्पताल में बितानी पड़ी. अगले दिन वह स्वस्थ होकर सैट पर लौटीं. शूटिंग के दौरान एक हादसा और हुआ. गाने में एक नाव भी दिखाई देती है. शूटिंग के दौरान यह नाव नदी में पलट गई और इस पर मौजूद तमाम कलाकार पानी में डूब गए. अच्छी बात यह थी पानी गहरा नहीं था और सबको बचा लिया गया. किसी को गंभीर चोट नहीं आई.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news