Aksahy Kumar Video: अक्षय ने बनाया अपने टीम मेंबर को अप्रैल फूल; रोक नहीं पाएंगे आप हंसी, चाहे बनें कूल
Advertisement

Aksahy Kumar Video: अक्षय ने बनाया अपने टीम मेंबर को अप्रैल फूल; रोक नहीं पाएंगे आप हंसी, चाहे बनें कूल

Aksahy Kumar Fitness: अक्षय कुमार की फिटनेस और टाइम टेबल से चलने का तमाम लोग फिल्म इंडस्ट्री में उदाहरण देते हैं. उनकी फिटनेस इमेज इतनी जबर्दस्त है कि उनकी टीम के एक मेंबर को विश्वास हो गया कि वह कोहनी के दम पर उसे उठा रहे हैं. मगर यह सिर्फ अप्रैल फूल मजाक था.आप भी देखें यह वीडियो...

 

Aksahy Kumar Video: अक्षय ने बनाया अपने टीम मेंबर को अप्रैल फूल; रोक नहीं पाएंगे आप हंसी, चाहे बनें कूल

Aksahy Kumar Video: अक्षय कुमार के बारे में अक्सर कहा जाता है कि वह मजाकिया इंसान हैं और फिल्मों की शूटिंग के दौरान कई बार अपने साथी कलाकारों की टांग खींचने में पीछे नहीं रहते. अब एक अप्रैल को अप्रैल फूल वाले दिन अक्षय कुमार का एक मजेदार वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में वह अपनी टीम के एक सदस्य के साथ मजाक करते हुए, उसे अप्रैल फूल बना रहे हैं. यह मामला हाल ही में एक फोटोशूट के दौरान हुआ. अक्षय मजाक के मूड में थे और उन्होंने अप्रैल फूल के मौके पर अपनी टीम के सदस्य के साथ मजाक करने का फैसला किया. उन्होंने खुद इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया. फैन्स ने इस वीडिया के मजे लिए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

वेटलिफ्टिंग का जादू
अक्षय कुमार ने इस वीडियो को अपने क्लोदिंग ब्रांड फोर्स नाइन के साथ अपने भी इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया. वीडियो में अक्षय अपनी टीम के एक सदस्य को वेटलिफ्ट करके, अपनी ताकत दिखा रहे हैं. क्लिप में, अक्षय को देखा जा सकता है कि कैसे वह अपनी कोहनी की ताकत से अपनी टीम के एक सदस्य को उठाते हैं. वह इस व्यक्ति से कहते हैं कि वह भी उन्हें इसी तरह कोहनी के दम पर उठा कर दिखाए. वह व्यक्ति ऐसा नहीं कर पाता और चकित होता है कि अक्षय कैसे यह कर लेते हैं. अक्षय दो-तीन बार उसे अपनी ताकत का एहसास कराते हैं. जबकि सच्चाई कुछ और है. वह आप इस वीडियो में देख सकते हैं.

बड़े खिलाड़ी हो...
वीडियो पर फैन ने अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दी हैं. कोई इसे मजाक को इंटेलिजेंट, बुद्धिमानी और चतुराई बताते हुए उनकी तारीफ कर रहा है, तो कोई कह रहा है कि यह मीम के लिए बढ़िया मटीरियल है. एक प्रशंसक ने वीडियो देखकर अक्षय को चालबाज खिलाड़ी कहा है. एक फैन ने कहा कि वेरी वेरी चालक भाई. जबकि एक यूजर ने लिखाः बड़े खिलाड़ी हो... बेटा.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

Trending news