Bholaa Sequel: भोला में अभिषेक बच्चन ने दिया सरप्राइज, पार्ट-2 के लिए अपनी सीट बुक कराई
Advertisement

Bholaa Sequel: भोला में अभिषेक बच्चन ने दिया सरप्राइज, पार्ट-2 के लिए अपनी सीट बुक कराई

Ajay Devgn Film: फिल्म भोला के द एंड में पर्दे पर चमकता है कि कहानी अभी खत्म नहीं हुई. आगे जारी रहेगी. यानी आने वाले समय में भोला पार्ट 2 आएगी. भोला के क्लाइमेक्स में अभिषेक बच्चन पर्दे पर आते हैं, जिससे यह साफ हो जाता है कि भोला 2 में अजय देवगन हीरो होंगे और उनके दुश्मन नं. 1 अभिषेक बच्चन.

 

Bholaa Sequel: भोला में अभिषेक बच्चन ने दिया सरप्राइज, पार्ट-2 के लिए अपनी सीट बुक कराई

Bholaa Review: राम नवमी को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई फिल्म भोला ने गुरुवार को धीमी शुरुआत की. यूपी, एमपी, राजस्थान जैसे राज्यों के अलावा फिल्म दर्शकों का इंतजार करती नजर आई. माना जा रहा है कि यह ‘मास’ की फिल्म है और मल्टीप्लेक्स दर्शकों के बीच जमने के लिए इसे संघर्ष करना पड़ेगा. साथ ही फिल्म की बड़ी मुश्किल यह है कि इसमें पारिवारिक दर्शकों, महिलाओं और बच्चों के लिए कुछ खास नहीं है. न ही उस कॉलेज जाने वाले वर्ग के लिए है, जो अक्सर मल्टीप्लेक्सो में नजर आता है. इन बातों के अलावा फिल्म कई मामले में बहुत कमजोर है. ट्रेड के अनुमानों के मुताबिक फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन 10 से 12 करोड़ के आस-पास होगा.

कहानी अभी बाकी है

भोला की सबसे बड़ी समस्या यह है कि इसकी कहानी दर्शकों के सामने ज्यादा नहीं खुलती. फिल्म के निर्देशक अजय देवगन हैं और फिल्म में वह कई बड़े सवालों को छोड़कर आगे बढ़ गए हैं. जैसे भोला कौन है, वह कहां से आया, उसकी फैमेली लाइफ क्या थी, जब वह अपराध की दुनिया छोड़कर डॉक्टर पत्नी के साथ जीवन बिता रहा था तो किसने उसकी गृहस्थी में आग लगा दी, वगैरह-वगैरह. कई सवालों का जवाब भोला में नहीं मिलता, जिससे फिल्म कमजोर हो जाती है. भोला पूरी तरह से एक्शन दृश्यों पर टिकी है. जो एक समय के बाद रूटीन लगते हैं. लेकिन एक बात अंत में खुलती है, जब दर्शक फिल्म खत्म होने पर देखते हैः टू बी कंटीन्यूड. यानी यहां से कहानी आगे जारी है.

प्रीक्वल जैसा होगा सीक्वल
फिल्म के अंत में तब लोग चौंकते हैं, जब पर्दे पर अभिषेक बच्चन किसी पायरेट (समुद्री लुटेरे) की तरह एक बड़े जहाज पर नजर आते हैं. वह कुछ इस तरह का डायलॉग कहते हैं कि अब भोला को असली दुश्मनी का पता चलेगा कि वह क्या होती है. भोला में अजय देवगन भोला बने हैं और कई सालों की जेल की सजा काट कर लौट रहे रहें. वह अपनी 10 साल की बेटी से मिलने लखनऊ पहुंचते हैं. इस बेटी को उन्होंने पहले कभी नहीं देखा था. परंतु कहानी यहां खत्म नहीं होती और निर्देशक अजय देवगन ने साफ इशारा कर दिया है कि भोला-2 में अभिषेक बच्चन विलेन के रूप में नजर आएंगे. काफी हद तक यह साफ है कि भोला 2 में इस किरदार के अतीत की कहानी सामने आएगी. पार्ट 2 होकर भी काफी हद तक यह सीक्वल के बजाय प्रीक्वल जैसा होगा. हालांकि अभी यह अनाउंस नहीं किया गया है कि भोला 2 कब रिलीज होगी.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news