Aamir Khan Film: लाल सिंह चड्ढा के बाद आमिर खान बैकफुट पर, सलमान को दिया जबर्दस्त ऑफर
Advertisement

Aamir Khan Film: लाल सिंह चड्ढा के बाद आमिर खान बैकफुट पर, सलमान को दिया जबर्दस्त ऑफर

Salman Khan Film: लाल सिंह चड्ढा भले ही 2022 में बॉक्स ऑफिस की सबसे चर्चित फ्लॉप फिल्मों में रही, लेकिन उस पर अभी तक बात होती है. आमिर खान कुछ समय के लिए फिल्मी माहौल से दूर हो गए थे परंतु इधर फिर नजर आने लगे हैं. चर्चा है कि उन्होंने अपने होम प्रोडक्शन फिल्म सलमान खान को ऑफर की है.

 

Aamir Khan Film: लाल सिंह चड्ढा के बाद आमिर खान बैकफुट पर, सलमान को दिया जबर्दस्त ऑफर

Aamir Khan Salman Khan: लाल सिंह चड्ढा की बड़ी नाकामी के बाद क्या आमिर खान का आत्मविश्वास पूर तरह हिल चुका हैॽ क्या वह अब किसी फिल्म को हाथ लगाने से डर रहे हैंॽ फिल्म इंडस्ट्री में यह सवाल इन दिनों घूम रहे हैं. इन सवालों के बीच अब हर कोई इस चर्चा से हैरान है कि आमिर खान अपनी जिस फिल्म के लिए दो साल से मेहनत कर रहे थे, जिसकी स्क्रिप्ट उन्होंने अपने लिए तैयार कराई थी, जिस फिल्म के रीमेक राइट खरीदे थे, वह उसमें काम करने से बच रहे हैं. कहा जा रहा है कि वह यह फिल्म सलमान को यह कहते हुए ऑफर कर रहे हैं कि इसमें उनसे ज्यादा सलमान बढ़िया नजर आएंगे. फिल्म के निर्देशन की बागडोर साउथ के डायरेक्टर आरएस प्रसन्ना को सौंपी गई है.

सलमान से मुलाकात
सलमान और आमिर खान पुरान दोस्त हैं. बॉलीवुड की यादगार कॉमेडी अंदाज अपना अपना आज भी खूब देखी जाती है. लंबे समय से यह भी अटकलें लगती रही हैं कि क्या वे इस फिल्म के सीक्वल में साथ काम करेंगे. इन दिनों इंडस्ट्री में जबर्दस्त चर्चा है कि आमिर और सलमान की लगातार मुलाकातें हो रही हैं, लेकिन इनका मतलब दोस्ती से कहीं अधिक है. दोनों प्रोफेशल स्तर पर साथ में काम करने की योजना बना रहे हैं. मीडिया में आई कुछ खबरों में कहा गया है कि सलमान खान को लेकर आमिर अपने होम प्रोडक्शन में फिल्म बनाने की तैयारियां कर रहे हैं. आमिर ने सलमान के सामने प्रस्ताव रखा है कि वह प्रसन्ना के द्वारा निर्देशित की जाने वाली फिल्म में काम करें.

कब लौटेंगे आमिर
उल्लेखनीय है कि आमिर खान ने 2018 की स्पेनिश फिल्म चैंपियंस के रीमेक अधिकार खरीदे हैं. पिछले साल लाल सिंह चड्ढा से पहले खबरें थीं कि यह रीमेक आमिर की अगली फिल्म होगी, जिसके लिए लंबे समय से वह खुद स्क्रिप्ट तैयार करा रहे थे. लाल सिंह चड्ढा की रिलीज से पहले फिल्म का प्री-प्रोडक्शन शुरू हो चुका था. फिल्म की रिलीज के बाद इसकी शूटिंग शुरू होनी था. परंतु जिस तरह से लाल सिंह चड्ढा फ्लॉप हुई, उसने आमिर का न केवल एक्टर के रूप में हिला दिया, बल्कि आर्थिक रूप से भी झटका दिया. बताया जा रहा है कि अब इस फिल्म के बारे में उन्हें लग रहा है कि अगर सलमान यह रोल निभाएं, तो दर्शकों का अच्छा रेस्पॉन्स मिलेगा. आमिर ने सलमान को भरोसा दिया है कि भले ही प्रसन्ना फिल्म के डायरेक्टर रहेंगे, परंतु वह खुद क्रिएटिव स्तर पर फिल्म से जुड़े हुए हैं. बताया जा रहा है कि सलमान ने आमिर से कहा है कि वह लाल सिंह चड्ढा की नाकामी को भूलकर जल्दी कैमरे के सामने आएं. सलमान ने आमिर को भरोसा दिया है कि वह उनकी हर संभव मदद करेंगे.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

 

Trending news