Loksabha Chunav: पौड़ी गढ़वाल में अनिल बलूनी का तूफानी प्रचार, उमड़ रही भीड़ क्या कह रही है?
Advertisement
trendingNow12185973

Loksabha Chunav: पौड़ी गढ़वाल में अनिल बलूनी का तूफानी प्रचार, उमड़ रही भीड़ क्या कह रही है?

Anil Baluni: उत्तराखंड की पौड़ी गढ़वाल लोकसभा सीट चर्चा में है. कारण बीजेपी प्रत्याशी अनिल का तूफानी प्रचार. वे एक एक दिन में कई सभाएं कर रहे हैं.

Loksabha Chunav: पौड़ी गढ़वाल में अनिल बलूनी का तूफानी प्रचार, उमड़ रही भीड़ क्या कह रही है?

Garhwal Lok Sabha Constituency: लोकसभा चुनाव को लेकर सीटों पर अब चुनाव प्रचार तेज हो गया है. उत्तराखंड की पौड़ी गढ़वाल लोकसभा सीट चर्चा में है. कारण बीजेपी प्रत्याशी अनिल का तूफानी प्रचार. वे एक एक दिन में कई सभाएं कर रहे हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर मंगलवार को लिखा कि आज विधानसभा क्षेत्र यमकेश्वर के द्वारीखाल बाजार में कार्यकर्ताओं के साथ रोड शो एवं जनसंपर्क किया. हर सभा की तरह इस सभा में भी बड़ी संख्या में माताओ-बहनों का आशीर्वाद प्राप्त हुआ.

उन्होंने यह भी लिखा कि गढ़वाल की नारी शक्ति ने ठान लिया है 'अबकी बार 400 पार' कर फिर एक बार आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को देश की सेवा करने का मौका देना है.  क्षेत्रीय विधायक श्रीमती रेणु बिष्ट जी, भाजपा जिला अध्यक्ष श्री वीरेंद्र सिंह रावत जी, पार्टी की प्रदेश मंत्री श्रीमती मीरा रतूड़ी जी, ब्लॉक प्रमुख द्वारिखाल श्री महेंद्र राणा जी सहित पार्टी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता बंधुओं के साथ निरंतर जनसंपर्क के द्वारा मोदी जी की नीतियों और विजन का प्रचार जारी है.

'अबकी बार 400 पार'
इसके अलावा उन्होंने लिएख कि विकासखंड द्वारीखाल के चैलू सैंण बाजार में जनसंपर्क करके भारतीय जनता पार्टी के लिए वोट मांगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का जनसंकल्प धरातल पर स्पष्ट दिख रहा है. स्थानीय व्यापारियों, नागरिकों और मातृशक्ति से भेंट की. लोक कल्याणकारी सरकार का प्रभाव क्या होता है, वह इन जनसंपर्कों से दिख रहा है. लाभार्थी स्वयं प्रधानमंत्री मोदी का आभार प्रकट करते हुए उनको पुनः देश की भाग बागडोर सौंपना चाहते हैं.

 व्यापारियों और नागरिकों के साथ चर्चा
अपने एक और प्रचार ठिकाने के बारे में उन्होंने लिखा कि आज विकासखंड द्वारीखाल के सिलोगी बाजार में जनसंपर्क किया. पार्टी के कार्यकर्ताओं स्थानीय व्यापारियों और नागरिकों के समूह के साथ चर्चा की. नगर भ्रमण में जनता का रुझान बताता है कि जनता विकसित भारत के संकल्प में भागीदारी देना चाहती है. सिलोगी इस क्षेत्र का महत्वपूर्ण बाजार है और सदैव यह क्षेत्र भारतीय जनता पार्टी को आशीर्वाद देता आया है. विधायक श्रीमती रेणु बिष्ट जी, लोकसभा चुनाव सह प्रभारी श्री हेमंत द्विवेदी जी प्रदेश मंत्री श्रीमती मीरा रतूड़ी जी, जिला अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह रावत जी, प्रमुख महेंद्र राणा जी एवं विधानसभा प्रभारी नीरज पांथरी जी एवं ज्येष्ठ श्रेष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ जनसंपर्क जारी है.

विकासखंड यमकेश्वर के पाली ग्राम सभा के अन्तर्गत ज़ाख़णीख़ाल बाजार में जनसंपर्क किया. ब्लॉक प्रमुख यमकेश्वर श्रीमती आशा भट्ट जी ने कार्यकर्ताओं के साथ भव्य स्वागत किया. स्थानीय कार्यकर्ताओं ने मोदी मोदी के नारों के साथ जाखणीखाल बाजार में जनसंपर्क किया. इस अवसर पर भाजपा ज़िलाध्यक्ष वीरेंद्र रावत जी, विधायक श्रीमती रेणु बिष्ट जी, विधानसभा प्रभारी नीरज पांथरी जी सहित जिला एवं मंडल के कार्यकर्ताओं ने भागीदारी की.

यमकेश्वर विधानसभा के अंतर्गत देवीखाल में उत्साह से भरे कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया और लोकसभा चुनाव में भारी मत प्रतिशत से पार्टी को चुनाव जिताने का संकल्प लिया. प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के विकसित भारत संकल्प, मोदी की गारंटी, प्रधानमंत्री अन्न सुरक्षा योजना, किसान सम्मन निधि, प्रधानमंत्री आवास योजना, उज्ज्वला योजना, सौभाग्य योजना जैसे लोक कल्याणकारी कदमों की चर्चा स्वयं नागरिक कर रहे हैं. यही भारतीय जनता पार्टी की शक्ति है और लोक कल्याणकारी सरकार की उपलब्धि.

Trending news