Advertisement
trendingPhotos1517700
photoDetails1hindi

IAS Tina Dabi: जब सज-धजकर दोस्त की शादी में पहुंचीं आईएएस टीना डाबी, आप खुद ही देख लीजिए PHOTOS

IAS Tina Dabi Success Story: जब आईएएस बनने की बात आती है तो एक सरकारी अफसर का स्टाइल और उसे मिलने वाली सुविधाएं सभी को दिखाई देती हैं लेकिन यह सुविधाएं मिली कैसे हैं, इसके पीछे कितनी मेहनत होती है इसका अंदाजा लगा पाना मुश्किल होता है. आज हम बात कर रहे हैं आईएएस अफसर टीना डाबी की जो आईएएस बनने के बाद से सुर्खियों में रहती हैं.

1/5

टीना डाबी अलग अलग प्रोग्राम में नजर आती रहती हैं. टीना डाबी की दोस्त आईएएस अफसर अर्तिका शुक्ला की शादी में जब सज-धजकर पहुंची थीं तो लोग उन्हें देखते रह गए थे. आईएएस टीना डाबी 2015 बैच की आईएएस अफसर हैं. 

2/5

IAS अधिकारी टीना डाबी की लव स्टोरी और शादी हमेशा सुर्खियों में रही है, चाहे वह अतहर आमिर खान के साथ की हो या तलाक के लिए फाइल करने की बात हो. या IAS अधिकारी प्रदीप गावंडे के साथ उनकी दूसरी शादी हो वह हमेशा सुर्खियों में रहा है.

3/5

टीना और प्रदीप की मुलाकात जयपुर में हुई थी. जहां उनकी दोस्ती शुरू हुई और जल्द ही दोस्ती प्यार में बदल गई. टीना ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि शादी के बंधन में बंधने से पहले उन्होंने कुछ समय के लिए डेट किया था. टीना और प्रदीप अपनी लाइफ को लेकर काफी सजग रहे हैं.

4/5

हालांकि, टीना कभी-कभी अपने आधिकारिक हैंडल पर एक साथ उनके साथ फोटो शेयर करती हैं जो उनके प्यार और एक-दूसरे की केयरिंग को दिखाता है.

 

5/5

टीना डाबी अपनी जिस दोस्त की शादी में पहुंचीं थीं. वह आईएएस अफसर अर्तिका शुक्ला हैं. उन्होंने भी आईएएस अफसर जसमीत सिंह संधू से शादी की. जसमीत और अर्तिका शुक्ला एक ही बैच के अफसर हैं. अर्तिका की यूपीएससी में चौथी रैंक और जसमीत की तीसरी रैंक आई थी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़