Advertisement
trendingPhotos1500582
photoDetails1hindi

IAS Tina Dabi: हवा महल के सामने अपनी जुल्फें संभालते नज़र आईं आईएएस टीना डाबी, लाखों में आ रहे लाइक्स PHOTOS

IAS Tina Dabi देश की सबसे चर्चित आईएएस अफसरों में से एक हैं. टीना डाबी लोगों से लगातार जुड़े रहने के लिए अपने जिले में जगह जगह जाती रहती हैं. इसके अलावा उनकी सोशल मीडिया पर भी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. सोशल मीडिया पर वह अपनी फोटो शेयर करती रहती हैं.

1/5

टीना डाबी ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर किए थे. जिसमें वो जयपुर के हवा महल के सामने खड़े होकर अपनी बाल ठीक करते दिखाई दे रही हैं. इन फोटोज पर अब तक 3 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. इसी से टीना डाबी की फैन फॉलोइंगा का अंदाजा लगाया जा सकता है. 

2/5

IAS टीना डाबी इस समय राजस्थान के जैसलमेर जिले की कलेक्टर हैं. एक जिला कलेक्टर के तौर पर टीना डाबी की यह पहली पोस्टिंग है. टीना डाबी के इंस्टाग्राम पर करीब 16 लाख फॉलोअर हैं. टीना डाबी जब इंस्टाग्राम पर कुछ शेयर करती हैं तो उनके पोस्ट पर कमेंट और लाइक्स की बाढ़ सी आ जाती है.

3/5

टीना डाबी साल यूपीएससी बैच 2015 की आईएएस अफसर हैं. टीना डाबी अपने बैच की टॉपर रही हैं. इतना ही नहीं टीना डाबी ने अपने कॉलेज में भी टॉप किया था. 

4/5

सबसे खास बात यह थी की टीना डाबी ने अपनी ग्रेजुएशन कंपलीट करने के तुरंत बाद ही यूपीएससी का एग्जाम दिया था. साल 2015 में उनका फर्स्ट अटेंप्ट था और उन्होंने यूपीएससी एग्जाम क्लियर कर लिया था. न सिर्फ क्लियर किया था बल्कि टॉप किया था. 

5/5

टीना डाबी ने अपनी पहली शादी अपने ही बैच के सेकंड टॉपर आमिर अतहर से की थी. वह शादी लंबे समय तक नहीं चल पाई और दोनों अलग हो गए. अब टीना डाबी ने अपनी दूसरी शादी राजस्थान कैडर के आईएएस अफसर प्रदीप गवांडे से की है. प्रदीप टीना डाबी से 13 साल बड़े हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़