Advertisement
trendingPhotos1316652
photoDetails1hindi

IAS Ria Dabi: टीना डाबी की छोटी बहन रिया भी हैं बेहद खूबसूरत, हर एक अंदाज पर ठहरती हैं निगाहें

IAS Tina Dabi and Ria Dabi Photos: आईएएस अफसर टीना डाबी अपने काम के अलावा अपनी खूबसूरती और लुक के लिए भी अक्सर चर्चा में रहती हैं. टीना की तरह उनकी बहन रिया डाबी भी आईएएस अफसर हैं और वो भी बेहद खूबसूरत हैं. रिया डाबी भी अपनी बड़ी बहन की तरह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं.

1/7

टीना डाबी की छोटी बहन रिया डाबी भी आईएएस अफसर हैं. उन्होंने साल 2020 में यूपीएससी एग्जाम ने 15वीं  रैंक हासिल की थी. राजस्थान सरकार ने रिया डाबी को अलवर में असिस्टेंट कलेक्टर के पद पर नियुक्त किया है. बता दें कि आईएएस टीना डाबी वर्तमान में राजस्थान के सबसे बड़े जिले जैसलमेर की कलेक्टर हैं.

2/7

आईएएस रिया डाबी भी अपनी बड़ी बहन टीना डाबी की तरह काफी खूबसूरत हैं और लुक के मामले में अक्सर अपनी बहन को टक्कर देती हैं. रिया सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं.

3/7

रिया डाबी का जन्म मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में हुआ, लेकिन बचपन से ही वे दिल्ली में रहीं और उन्होंने अपनी पढ़ाई भी दिल्ली से ही पूरी की. बता दें कि रिया डाबी और टीना डाबी दोनों ही बहनों ने दिल्ली के श्री राम कॉलेज से पढ़ाई की है.

4/7

आईएएस रिया डाबी के इंस्टाग्राम पेज पर 4 लाख 57 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं और वो सोशल मीडिया पर अलग-अलग एक्टिविटी की फोटोज शेयर करती रहती हैं.

5/7

आईएएस रिया डाबी अपनी स्टनिंग लुक की वजह से काफी चर्चा में रहती हैं और तेजी से उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ रही है. उनके खूबसूरत अंदाज को फैंस खूब पसंद करते हैं और इंस्टाग्राम पर खूब तारीफ करते हैं.

6/7

आईएएस टीना डाबी की तरह ही रिया डाबी भी बेहद खूबसूरत हैं और सोशल मीडिया पर अक्सर उनकी खूबसूरती की चर्चा होती रहती है. रिया ने पहले ही प्रयास में उन्होंने सफलता हासिल कर आईएएस बनने का सपना पूरा कर लिया.

7/7

रिया डाबी ने 2020 में UPSC एग्जाम दिया था और अपने पहले ही प्रयास में एग्जाम क्रैक कर लिया. टीना डाबी ने जहां अपने समय की UPSC एग्जाम टॉपर थीं, जबकि रिया को एग्जाम में 15वीं रैंक मिली थी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़