NHM UP Results: 7706 कैंडिडे्टस का हुआ नौकरी के लिए सिलेक्शन, ये रही पूरी लिस्ट
Advertisement
trendingNow12043030

NHM UP Results: 7706 कैंडिडे्टस का हुआ नौकरी के लिए सिलेक्शन, ये रही पूरी लिस्ट

UP NHM Staff Nurse Recruitment: किसी उम्मीदवार का चयन या नियुक्ति डॉक्यूमेंट के वेरिफिकेशन और उनकी उम्मीदवारी की प्रामाणिकता वेरिफाई होने तक प्रोविजनल मानी जाती है.

NHM UP Results: 7706 कैंडिडे्टस का हुआ नौकरी के लिए सिलेक्शन, ये रही पूरी लिस्ट

UP NHM Staff Nurse Results: राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन, उत्तर प्रदेश (यूपी एनएचएम) ने एनयूएचएम प्रोग्राम, एनएचएम, यूपी के तहत संविदा स्टाफ नर्स पद के लिए शॉर्टलिस्ट किए गए कैंडिडेट्स की लिस्ट जारी कर दी है, जिसमें 7706 कैंडिडेट्स का चयन किया गया है. रिजल्ट अब यूपी एनएचएम की आधिकारिक वेबसाइट https://upnrhm.gov.in/ पर उपलब्ध हैं. एनयूएचएम प्रोग्राम के इच्छुक उम्मीदवार अपना स्टेट्स वेरिफाई करने और रिजल्ट लिस्ट देखने के लिए वेबसाइट पर जा सकते हैं, जो चयन प्रक्रिया में एक जरूरी कदम है.

अलग अलग प्रोग्राम के तहत 26 नवंबर, 2022 को शुरू किए गए इस भर्ती अभियान में कुल 17,291 पदों का विज्ञापन जारी किया गया. लिस्ट अब डाउनलोड करने के लिए पीडीएफ डॉक्यूमेंट के रूप में आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है. इसके अलावा, कैंडिडेट्स के पास अपने पर्सनलाइज्ड  परफॉर्मेंस को चेक करने के लिए अपने क्रेडेंशियल्स का इस्तेमाल करना होगा. कैंडिडेट लॉगिन के माध्यम से अपने पर्नसल स्कोरकार्ड डाउनलोड करने का ऑप्शन होता है.

कैंडिडेट्स वेरिफिकेशन राउंड डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन राउंड के दौरान आयोजित किया जाएगा. जब कैंडिडेट इस प्रक्रिया के लिए रिपोर्ट करेंगे, तो उनके डिटेल और डॉक्यूमेंट चेक किए जाएंगे. यह ध्यान रखना जरूरी है कि, डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के दौरान, उम्मीदवारों को केवल वही डॉक्यूमेंट पेश करने होंगे जो उनके द्वारा पहले ऑनलाइन आवेदन जमा करते समय अपलोड किए गए थे. सिलेक्ट होने वाले कैंडिडेट्स की पूरी लिस्ट डाउनलोड करने का डायरेक्ट लिंक ये https://upnrhm.gov.in/uploads/2220253501633933.pdf है.

संविदा पद के लिए किसी उम्मीदवार का चयन या नियुक्ति डॉक्यूमेंट के वेरिफिकेशन और उनकी उम्मीदवारी की प्रामाणिकता वेरिफाई होने तक प्रोविजनल मानी जाती है. यदि इस वेरिफिकेशन प्रक्रिया के दौरान किसी भी तरह की कोई हेराफारी पकड़ी जाती है, तो सिलेक्शन या नियुक्ति तत्काल रद्द होने का खतरा है. इसके अलावा, उम्मीदवार को लीगल एक्शन का सामना करना पड़ सकता है क्योंकि ऐसी स्थिति के जवाब में उचित कार्रवाई की जा सकती है.

TAGS

Trending news