जेलर पदों के लिए निकली हैं भर्तियां, आवेदन के लिए आखिरी मौका, यहां देखें डिटेल्स और फौरन भर दें फॉर्म
Advertisement
trendingNow12346565

जेलर पदों के लिए निकली हैं भर्तियां, आवेदन के लिए आखिरी मौका, यहां देखें डिटेल्स और फौरन भर दें फॉर्म

GPSC Vacancy 2024: आपके पास जेलर के पद पर नौकरी पाने का अच्छा मौका है. ऐसे उम्मीदवार जो भी इन पदों के लिए अप्लाई करना चाहते हैं वे वैकेंसी से जुड़ी तमाम डिटेल्स यहां चेक कर सकते हैं. 

जेलर पदों के लिए निकली हैं भर्तियां, आवेदन के लिए आखिरी मौका, यहां देखें डिटेल्स और फौरन भर दें फॉर्म

GPSC Recruitment 2024: सरकारी नौकरी के लिए प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे युवाओं के पास अच्छा मौका है. अगर आप जेलर के पद पर  नौकरी करने की चाहत रखते हैं, तो इस बेहतरीन मौके को हाथ से न जाने दें. दरअसल, गुजरात लोक सेवा आयोग (GPSC) ने जेलर ग्रुप-I (पुरुष), क्लास-II के पदों पर वैकेंसी निकाली है.

इन पदों को भरने के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए गए हैं. इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया जारी है और आपके पास आवेदन के लिए केवल एक दिन का समय है. इच्छुक उम्मीदवार जीपीएससी की ऑफिशियल वेबसाइट gpsc.gujarat.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. यहां देखें सभी जरूरी डिटेल्स...

आवेदन की लास्ट डेट
इच्छुक उम्मीदवार 22 जुलाई 2024 तक इस वैकेंसी के लिए अप्लाई कर सकते हैं. 

इतने पदों पर होंगी भर्तियां
इस भर्ती के माध्यम से जेलर ग्रुप-I (पुरुष), क्लास-II के कुल 7 पदों पर बहाली की जा रही है. 

एज लिमिट
GPSC भर्ती 2024 के तहत जेलर के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की मैक्सिमम एज लिमिट 35 साल तय की गई है.

आवेदन शुल्क
GPSC की इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स को आवेदन शुल्क के तौर पर 100 रुपये प्लस लागू डाक शुल्क या 100 रुपये प्लस सेवा शुल्क देना होगा. हालांकि, अनरिजर्व कैटेगरी के आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग, रिजर्व कैटेगरी, गुजरात राज्य के भूतपूर्व सैनिकों और दिव्यांग उम्मीदवारों को कोई आवेदन शुल्क नहीं लगेगा.

ऐसे होगा चयन
गुजरात लोक सेवा आयोग की इन पदों पर चयनित होने के लिए युवाओं को कुछ स्टेप्स से होकर गुजरना होगा. आवदकों का चयन प्रीलिम्स परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा.

इतनी मिलेगी सैलरी
गुजरात लोक सेवा आयोग की इस भर्ती के तहत जेलर के पदों पर चयनित होने वाले उम्मीदवारों को लेवल 8 के तहत सैलरी के तौर पर हर महीने 44,900 से 1,42,400 रुपये दिए जाएंगे. 

Trending news