Bank Jobs: बैंक में नौकरी की तलाश है तो यहां ऑफिसर पद के लिए कर दें अप्लाई, 1.5 लाख तक मिलेगी सैलरी
Advertisement
trendingNow11997094

Bank Jobs: बैंक में नौकरी की तलाश है तो यहां ऑफिसर पद के लिए कर दें अप्लाई, 1.5 लाख तक मिलेगी सैलरी

IDBI Bank Recruitment 2023: आईडीबीआई बैंक ने वैकेंसी निकाली है. इसके लिए पद के मुताबिक आयु सीमा तय की गई है. इन पदों पर चयनित कैंडिडेट्स को पद के मुताबिक अलग-अलग सैलरी मिलेगी. 

Bank Jobs: बैंक में नौकरी की तलाश है तो यहां ऑफिसर पद के लिए कर दें अप्लाई, 1.5 लाख तक मिलेगी सैलरी

IDBI Specialist Cadre Officer Posts: बैंक में सरकारी नौकरी पाने की ख्वाहिश रखने वाले युवाओं के लिए शानदार अपॉर्चुनिटी है. इंडस्ट्रियल डेवलेपमेंट बैंक ऑफ इंडिया (IDBI) ने विभिन्न रिक्त पदों को भरने के लिए वैकेंसी निकाली है. ऐसे कैंडिडेट्स जो इस वैकेंसी के लिए आवेदन करने के इच्छुक हैं, उन्हें बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट idbibank.in. पर विजिट करना होगा. आईडीबीआई बैंक ने स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर के पदों पर नियुक्तियां निकाली हैं. यहां से आपको भर्ती से जुड़ी तमाम डिटेल भी मिल जाएगी.

महत्वपूर्ण तारीखें
आईडीबीआई बैंक में स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर पदों पर भर्तियां होनी हैं. इन पदों पर आवेदन के लिए रजिस्ट्रेशन लिंक 9 दिसंबर 2023 से ओपन कर दी जाएगी
एप्लीकेशन फॉर्म भरने और शुल्क जमा करने की आखिरी तारीख है 25 दिसंबर 2023 तय की गई है. 

वैकेंसी डिटेल्स
आईडीबीआई बैंक में इस भर्ती अभियान के जरिए कुल 89 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी. इनमें असिस्टेंट जनरल मैनेजर, डिप्टी जनरल मैनेजर, मैनेजर के पद शामिल हैं. अलग-अलग ग्रेड के लिए ये भर्ती प्रक्रिया चलायी गई है. जहां तक योग्यता की बात है तो इन पद पर आवेदन करने के लिए योग्यता पद के मुताबिक है और अलग-अलग है. हर पद की डिटेल जानकारी के लिए वेबसाइट पर दिया भर्ती नोटिस चेक करें. 

योग्यता और आयु सीमा
आईडीबीआई बैंक में स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर पदों के लिए आवेदन करने वालेकैंडिडेट्स के पास मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए. इन विभिन्न पदों के लिए 28 से लेकर 40 साल तक के कैंडिडेट आवेदन कर सकते हैं. वहीं, डिप्टी मैनेजर के लिए आयु सीमा 35 से 45 साल रखी गई है. 

आवेदन शुल्क
स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर पदों के लिए आवेदन करने वाले जनरल कैटेगरी के कैंडडेटस् को आवेदन शुल्क 1,000 रुपये अदा करना होगा. जबकि, एससी, एसटी के अभ्यर्थियों को 200 रुपये आवेदन शुल्क देना होगा.

इतनी मिलेगी सैलरी 
डिप्टी मैनेजर ग्रेड डी - 1, 55,000 लाख रुपये
असिस्टेंट जनरल मैनेजर ग्रेड सी - 1,28,000 लाख रुपये 
मैनेजर ग्रेड बी - 98,000 रुपये

ऐसे होगा चयन
चयन प्रक्रिया के तहत सबसे पहले आवेदनों को शार्टलिस्ट किया जाएगा. इसमें सिलेक्टिव कैंडिडेट्स को आगे की प्रक्रिया जैसे पर्सनल इंटरव्यू, ग्रुप डिस्कशन के लिए बुलाया जाएगा. इस बारे में कैंडिडेट को सूचना दी जाएगी. 

Trending news