IAS Love Story: 'बॉयफ्रेंड' के साथ पेपर में छपी फोटो ने बदल दी इस महिला अफसर की लाइफ, IAS बनने के बाद बताया किस्सा
Advertisement

IAS Love Story: 'बॉयफ्रेंड' के साथ पेपर में छपी फोटो ने बदल दी इस महिला अफसर की लाइफ, IAS बनने के बाद बताया किस्सा

IAS chandni chandran Love story: चांदनी चंद्रन ने बताया कि यूपीएससी में सेलेक्शन के बाद मैंने और अरुण सुदर्शन (Arun Sudarsan) ने शादी कर ली. अरुण सुदर्शन ने भी ट्विटर पर बताया था कि लॉकडाउन की वजह से पिछले 2 साल से दोनों शादी की सालगिरह साथ नहीं मना पा रहे हैं.

IAS Love Story: 'बॉयफ्रेंड' के साथ पेपर में छपी फोटो ने बदल दी इस महिला अफसर की लाइफ, IAS बनने के बाद बताया किस्सा

IAS Success Stroy: महिला आईएएस अधिकारी चांदनी चंद्रन (IAS Chandni Chandran) ने सिविस सर्विसेस की तैयारी के दिनों की एक फोटो ट्विटर पर शेयर की थी, जिसमें वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ नजर आ रही हैं. फोटो शेयर करते हुए उन्होंने आईएस बनने के सफर के बारे में लोगों को बताया कि इस एक फोटो ने कैसे उनकी जिंदगी बदल दी.

चांदनी चंद्रन (IAS Chandni Chandran) 2017 बैच की आईएएस अफसर हैं. चांदनी चंद्रन (IAS Chandni Chandran) ने अपने ट्विटर पर साल 2016 की एक फोटो  शेयर की थी, जो टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी थी. इस फोटो में चांदनी अपने बॉयफ्रेंड (अब पति) अरुण सुदर्शन के साथ नजर आ रही हैं. चांदनी चंद्रन (IAS Chandni Chandran) ने ट्विटर पर लिखा, '10 मई 2016. सिविल सर्विसेस एग्जाम 2015 का फाइनल रिजल्ट आने वाला था. मैं अरुण सुदर्शन के साथ स्ट्रेस दूर करने के लिए बाहर निकली थी. मेरा सेलेक्शन नहीं हुआ. अगले दिन अखबार टॉपर्स की तस्वीरों से भरे पड़े थे और टाइम्स ऑफ इंडिया ने हमारी ये तस्वीर छाप दी. अरुण ने टाइम्स ऑफ इंडिया में फोन करके फोटो छापने पर आपत्ति जताई.'

चांदनी चंद्रन (IAS Chandni Chandran) आगे बताती हैं, 'तब हमारी शादी नहीं हुई थी. मैंने इसे एक संकेत के रूप में लिया कि मेरी तस्वीर यूपीएससी टॉपर्स से भरे पेपर में होनी चाहिए और मैं खुशी-खुशी किसी भी मंजिल की ओर चल सकती हूं, जिसमें कोई छाता पकड़े हुए है और जब मैं हर कदम उठाती हूं तो मुझे प्यार से देखता है.' चांदनी चंद्रन (IAS Chandni Chandran) ने बताया कि फोटो छपने को मैंने एक चैलेंज के रूप में लिया और फिर अगले साल 2017 में उनका सेलेक्शन हो गया. 

चांदनी चंद्रन ने बताया कि यूपीएससी में सेलेक्शन के बाद मैंने और अरुण सुदर्शन (Arun Sudarsan) ने शादी कर ली. अरुण सुदर्शन ने भी ट्विटर पर बताया था कि लॉकडाउन की वजह से पिछले 2 साल से दोनों शादी की सालगिरह साथ नहीं मना पा रहे हैं, क्योंकि वो केरल में हैं और उनकी पत्नी चांदनी त्रिपुरा में हैं. चांदनी चंद्रन ने अगले ट्वीट में कहा, 'कुछ दिन पहले मैं इस तस्वीर के बारे में सोच रही थी और अरुण ने फोटोग्राफर राकेश नायर से संपर्क किया. शिकायत की वजह से उन्हें फोटो याद थी और उन्होंने हमें फोटो भेज दी. उनका बहुत-बहुत शुक्रिया.' 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news