EPFO SSA की फाइनल आंसर की जारी, ये है चेक करने का डायरेक्ट लिंक और प्रोसेस
Advertisement
trendingNow12117966

EPFO SSA की फाइनल आंसर की जारी, ये है चेक करने का डायरेक्ट लिंक और प्रोसेस

EPFO Answer Key Checking Process: कर्मचारी भविष्य निधि संगठन (ईपीएफओ) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर 01 फरवरी, 2024 को सामाजिक सुरक्षा सहायक के पद के लिए परिणाम घोषित किया था. 

EPFO SSA की फाइनल आंसर की जारी, ये है चेक करने का डायरेक्ट लिंक और प्रोसेस

EPFO SSA final Answer key: कर्मचारी भविष्य निधि संगठन ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर सामाजिक सुरक्षा सहायक (Social Security Assistant) के पदों के लिए फाइनल आंसर की जारी कर दी है. सामाजिक सुरक्षा सहायक के पदों के लिए लिखित परीक्षा 18 से 23 अगस्त 2023 को पूरे देश में आयोजित की गई थी. ऐसे सभी उम्मीदवार जो उपरोक्त पदों के लिए लिखित परीक्षा में उपस्थित हुए थे, वे आधिकारिक वेबसाइट-nta.ac.in से फाइनल आंसर की डाउनलोड कर सकते हैं.

EPFO SSA Final Answer Key 2023-24 Download Link

कर्मचारी भविष्य निधि संगठन (ईपीएफओ) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर 01 फरवरी, 2024 को सामाजिक सुरक्षा सहायक के पद के लिए परिणाम घोषित किया था. अब फाइनल आंसर की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी कर दी गई है.

सामाजिक सुरक्षा सहायक के पदों के लिए फाइनल आंसर की  (final answer key) की पीडीएफ आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है. ऑप्शनल रूप से आप नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आंसर की डाउनलोड कर सकते हैं. आंसर की डाउनलोड करने का डायरेक्ट लिंक ये https://nta.ac.in/Download/Notice/Notice_20240216173632.pdf है. 

How to Download EPFO SSA Final Answer Key 2023-24?
आंसर की पीडीएफ आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है और आप नीचे दिए गए स्टेप फॉलो करने के बाद इसे डाउनलोड कर सकते हैं.

स्टेप 1: एनटीए की आधिकारिक वेबसाइट-https://nta.ac.in पर जाएं.

स्टेप 2: होम पेज पर ईपीएफओ एसएसए फाइनल आंसर की 2023 के लिंक पर क्लिक करें.

स्टेप 3: अब आपके सामने फाइनल आंसर की पीडीएफ की एक नई विंडो में खुल जाएगी.

स्टेप 4: अब आप इसे डाउनलोड कर सकते हैं और इसका प्रिंट आउट भी ले सकते हैं.

इस एनटीए भर्ती परीक्षा के माध्यम से, ईपीएफओ का टारगेट सामाजिक सुरक्षा सहायक (एसएसए) के पद के लिए कुल 2,674 वैकेंसी भरना है. जिन उम्मीदवारों को एनटीए ईपीएफओ सामाजिक सुरक्षा सहायक पद के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया है, उन्हें चयन प्रक्रिया के मुताबिक डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन राउंड से गुजरना होगा.

Trending news