Raymond के मालिक पर पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- 'मुझे और बच्चों को मारता है'
Advertisement
trendingNow11972111

Raymond के मालिक पर पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- 'मुझे और बच्चों को मारता है'

Gautam Singhania Vs Nawaz Modi: देश के जाने-माने बिजनेसमैन गौतम सिंघानिया पर उनकी पत्नी नवाज मोदी ने गंभीर आरोप लगाए हैं. पत्नी नवाज का कहना है कि गौतम सिंघानिया ने उनसे और बेटी से मारपीट की है.

फाइल फोटो

Gautam Singhania News: देश के जाने-माने बिजनसमैन और रेंमड के मालिक गौतम सिंघानिया (Gautam Singhania) पर उनकी पत्नी ने गंभीर आरोप लगाए हैं. गौतम सिंघानिया की पत्नी नवाज मोदी (Nawaz Modi) ने पति पर शारीरिक हिंसा करने के आरोप लगाया है. आपको बता दें कि गौतम सिंघानिया से उनकी पत्नी ने एक दिन पहले ही तलाक के एवज में पति की प्रॉपर्टी में 75% की हिस्सेदारी मांगी थी. अब पत्नी का आरोप है कि गौतम सिंघानियां ने उन पर और उनकी बेटी पर लात-घूसों से हमला किया और उन्हें बेरहमी से मारा.

11 हजार करोड़ की है कुल संपत्ति

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो गौतम सिंघानिया की कुल संपत्ति करीब 11 हजार करोड़ की है. इसमें नवाज मोदी ने अपनी दो बेटियों निहारिका और निसा के लिए 75 फीसदी संपत्ति की डिमांड की थी. शारीरिक हिंसा का मामले सामने आने से इस केस ने नया मोड़ ले लिया है. नवाज मोदी का आरोप है कि गौतम सिंघानिया ने करीब 15 मिनट तक उन्हें और उनकी बेटी को बेरहमी से पीटा.

32 साल बाद दोनों होंगे अलग

नवाज मोदी का दावा है कि 9 सिंतबर को गौतम सिंघानिया ने जन्मदिन की पार्टी के बाद सुबह 5 बजे उन पर अचानक से हमाल किया और गायब हो गए. इस दौरान उनकी दोनों बेटियां अपने दोस्तों के साथ मौजूद थीं. खबरों की मानें तो 32 साल बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया है. इस दौरान एक खबर ये भी आई कि तलाक के एवज में पत्नि नवाज मोदी ने गौतम सिंघानियां पर कई बड़ी शर्तें थोप दी हैं. दिवाली आयोजन पार्टी में खुद गौतम सिंघानिया ने कबूल किया था कि उनकी पत्नी और उनके बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. इसके बाद 13 नवंबर को गौतम सिंघानिया ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया. जिसमें कहा कि वो पत्नी से अलग हो रहे हैं. आपको बता दें कि साल 1999 में गौतम सिंघानिया ने नवाज मोदी से शादी की थी. बतौर कपल दोनों 32 साल से एक-दूसरे के साथ रहें.

Trending news