3000 लोगों की हायर‍िंग करेगी टाटा की यह कंपनी, 1 लाख करोड़ का ब‍िजनेस करने का टारगेट
Advertisement

3000 लोगों की हायर‍िंग करेगी टाटा की यह कंपनी, 1 लाख करोड़ का ब‍िजनेस करने का टारगेट

टाइटन एचआर हेड प्रिया एम. पिल्लई ने कहा, हम अगले पांच साल में 1,00,000 करोड़ रुपये का कारोबार करने के ल‍िए काम शुरू कर रहे हैं. कंपनी की तरफ से अगले पांच साल में 3000 नए लोगों को जोड़ने की योजना है.

3000 लोगों की हायर‍िंग करेगी टाटा की यह कंपनी, 1 लाख करोड़ का ब‍िजनेस करने का टारगेट

Titan Company News: टाइटन कंपनी की तरफ से अगले पांच साल में इंजीनियरिंग, डिजाइन, लग्‍जरी, डिजिटल, डेटा एनाल‍िस‍िस, मार्केट‍िंग और सेल्‍स समेत अन्य क्षेत्रों में 3,000 से ज्‍यादा कर्मचारियों की नियुक्ति की जाएगी. कंपनी की तरफ से इस बारे में जानकारी दी गई. कंपनी को डेटा एनाल‍िस‍िस, साइब‍र स‍िक्‍योर‍िटी, प्रोडक्‍ट मैनेजमेंट, डिजिटल मार्केटिंग और अन्य नए जमाने के कौशल जैसे क्षेत्रों के लिए कुशल पेशेवरों की तलाश है.

3000 नए लोगों को जोड़ने की योजना

टाइटन कंपनी की प्रमुख प्रिया एम. पिल्लई ने कहा, हम अगले पांच साल में 1,00,000 करोड़ रुपये का कारोबार करने के ल‍िए रोमांचक यात्रा शुरू कर रहे हैं. इसके ल‍िए कंपनी की तरफ से अगले पांच साल में 3000 नए लोगों को जोड़ने की योजना है. उन्होंने कहा, हमारा मानना है कि अपने लोगों को आगे बढ़ाने के साथ यदि हम अलग-अलग क्षेत्रों के विशेषज्ञ लाते हैं, तो यह अच्छा होगा. इससे हमारी ग्रोथ एंड इनोवेशन तेज होगा. बि‍जनेस जगत में हमारी स्थिति और मजबूत होगी.

फिलहाल कंपनी की वर्कफोर्स का 60 परसेंट महानगरों में काम कर रही है. 40 परसेंट दूसरी और तीसरी कैटेगरी के शहरों में काम कर रही है. उन्होंने कहा कि 'उभरते बाजार में हम अपने खेल मजबूत करना जारी रखेंगे और क्षेत्रीय रोजगार को बढ़ावा देने के लिए स्थानीय प्रतिभा पर ध्यान केंद्रित करेंगे. आपको बता दें टाइटन, टाटा ग्रुप और तमिलनाडु इंडस्‍ट्र‍ियल डेवलपमेंट कॉपोरेशन (TIDCO) के बीच एक ज्‍वाइंट वेंचर है.

Trending news