इस बार दिवाली पर होगी चांदी, ये 5 शेयर बनाएंगे मालामाल, 3 महीने में दोगुना होगा पैसा!
Advertisement
trendingNow11803987

इस बार दिवाली पर होगी चांदी, ये 5 शेयर बनाएंगे मालामाल, 3 महीने में दोगुना होगा पैसा!

Stock For Diwali 2023: आज यानी हफ्ते के पहले कारोबारी दिन सेंसेक्स और निफ्टी (Sensex-Nifty) बढ़त के साथ ट्रेड कर रहे हैं. इस बीच आज हम आपको ऐसे शेयर्स के बारे में बताएंगे, जिसको लेने के बाद में आपकी दिवाली पर चांदी हो सकती है. 

इस बार दिवाली पर होगी चांदी, ये 5 शेयर बनाएंगे मालामाल, 3 महीने में दोगुना होगा पैसा!

Stock For Diwali 2023: शेयर बाजार (Share Market) में पिछले हफ्ते काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिला था. वहीं, आज यानी हफ्ते के पहले कारोबारी दिन सेंसेक्स और निफ्टी (Sensex-Nifty) बढ़त के साथ ट्रेड कर रहे हैं. इस बीच आज हम आपको ऐसे शेयर्स के बारे में बताएंगे, जिसको लेने के बाद में आपकी दिवाली पर चांदी हो सकती है. शेयर मार्केट में कई स्टॉक्स ने निवेशकों को करोड़पति बना दिया है. इस बीच हम आपके लिए कुछ ऐसे शेयर्स लेकर आए हैं, जिस पर निवेशकों को दिवाली तक बंपर रिटर्न मिल सकता है. 

लिस्ट में टाटा समेत ये स्टॉक्स हैं शामिल
मार्केट एक्सपर्ट के मुताबिक, कई शेयरों में आगे भी तेजी का मूवमेंटम देखने को मिल सकता है. इन शेयरों की लिस्ट में टाटा पावर, टाटा केमिकल्स समेत कई शेयरों का नाम शामिल है. 

1. टाटा केमिकल्स (Tata Chemicals share price)
टाटा ग्रुप के शेयरों ने निवेशकों को मोटा फायदा कराया है. मार्केट एक्सपर्ट के मुताबिक, इस स्टॉक में आने वाले 3 महीनों में अच्छा मूवमेंटम देखने को मिल रहा है. आज भी कंपनी का शेयर बढ़त के साथ 1,057.70 के लेवल पर ट्रेड कर रहा है. एचडीएफसी सिक्योरिटीज के एक्सपर्ट ने कहा है कि इस शेयर का टारगेट प्राइस 1,160 रुपये है, 

2. एलआईसी हाउसिंग फाइनेंस (LIC Housing Finance share price) 
एलआईसी हाउसिंग फाइनेंस के शेयरों में भी अच्छी तेजी देखने को मिल रही है. इस स्टॉक में आज भी तेजी देखने को मिल रही है. एलकेपी सिक्योरिटीज के एक्सपर्ट ने इस शेयर को 410 रुपये के लेवल पर खरीदने की सलाह दी है. एक्सपर्ट का मानना है कि दिवाली तक ये स्टॉक निवेशकों को अच्छा रिटर्न दे सकता है. 

3. वेदांता फैशन (Vedant Fashions share price)
Vedant Fashions के स्‍टॉक पर ब्रोकरेज फर्म Motilal Oswal ने खरीदारी की सलाह दी है. प्रति शेयर टारगेट 1,400 रुपये का है. 28 जुलाई 2023 को शेयर का भाव 1,241 रुपये रहा. इस तरह, निवेशकों को आगे प्रति शेयर 13 फीसदी का रिटर्न मिल सकता है. 

4. इंडियन होटल (Indian Hotels share price)
Indian Hotels के स्‍टॉक पर ब्रोकरेज फर्म Motilal Oswal ने खरीदारी की सलाह दी है. प्रति शेयर टारगेट 440 रुपये का है. 28 जुलाई 2023 को शेयर का भाव 392 रुपये रहा. इस तरह, निवेशकों को आगे प्रति शेयर 12 फीसदी का रिटर्न मिल सकता है. 

5. श्रीराम फाइनेंस (Shriram Finance share price)
श्रीराम फाइनेंस के शेयर में आज 4.22 फीसदी की बढ़त देखने को मिल रही है. कंपनी का शेयर आज 76 रुपये की तेजी के साथ 1,894.55 रुपये के लेवल पर ट्रेड कर रहा है. एक्सपर्ट का मानना है कि दिवाली तक ये शेयर निवेशकों को मालामाल बना सकता है. पिछले 6 महीनों में इस शेयर ने 47.25 फीसदी का रिटर्न दिया है. 

(डिस्‍क्‍लेमर: यहां सिर्फ शेयर के परफॉर्मेंस की जानकारी दी गई है, यह निवेश की सलाह नहीं है. शेयर बाजार में निवेश जोखिमों के अधीन है और निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें.)

Trending news