Tata Share: टाटा का ये शेयर दे रहा धमाकेदार रिटर्न, 6 महीने में ही कर दी पैसों की बारिश
Advertisement

Tata Share: टाटा का ये शेयर दे रहा धमाकेदार रिटर्न, 6 महीने में ही कर दी पैसों की बारिश

Share Price: शेयर बाजार में कई छोटे और बड़ी कंपनियों के शेयर भी शामिल हैं. वहीं टाटा ग्रुप (Tata Group) के भी कई ऐसे शेयर हैं, जिनमें पिछले काफी वक्त से तेजी देखी जा रही है. टाटा ग्रुप का ही एक शेयर ऐसा है जिसने पिछले 6 महीने में शानदार रिटर्न दिया है.

tata steel

Share Market: शेयर बाजार (Share Market) में कई ऐसे शेयर हैं जो धीरे-धीरे तेजी दिखा रहे हैं. इन शेयर में कई छोटे और बड़ी कंपनियों के शेयर भी शामिल हैं. वहीं टाटा ग्रुप (Tata Group) के भी कई ऐसे शेयर हैं, जिनमें पिछले काफी वक्त से तेजी देखी जा रही है. इन्हीं में से एक शेयर टाटा स्टील (Tata Steel) भी है. टाटा स्टील (Tata Steel Share Price) लगातार कुछ दिनों से तेजी दिखा रहा है. वहीं पिछले 6 महीने में टाटा स्टील के शेयर ने शानदार रिटर्न भी निवेशकों को दिया है.

शेयर में तेजी

12 दिसंबर 2022 को एनएसई पर टाटा स्टील ने 1.5 रुपये (1.36%) की तेजी के साथ 111.95 के स्तर पर क्लोजिंग दी है. हालांकि टाटा स्टील अभी भी अपने 52 वीक हाई प्राइज से काफी नीचे है लेकिन टाटा स्टील अपने 52 वीक लो प्राइज से काफी ऊपर जा चुका है. 6 महीने पहले टाटा स्टील ने 52 वीक लो प्राइज हिट किया था.

इतना है 52 वीक लो

टाटा स्टील का 52 वीक लो प्राइज 82.70 रुपये है. इस साल जून के महीने में टाटा स्टील ने 52 वीक हाई हिट किया था लेकिन इसके बाद से इस शेयर में तेजी देखने को मिली है. अब टाटा स्टील का शेयर प्राइज अपने 52 वीक लो प्राइज से करीब 35 फीसदी तक चढ़ चुका है. फिलहाल टाटा स्टील का शेयर 110 रुपये से ऊपर कारोबार कर रहा है.

इतना है हाई प्राइज

निवेशकों की भी इस शेयर में दिलचस्पी देखने को मिल रही है. ऐसे में पिछले 6 महीने में शेयर ने करीब 83 रुपये से 110 रुपये से भी ऊपर का सफर तय किया है. जिससे निवेशकों को इस शेयर से शानदार रिटर्न हासिल हुआ है. वहीं Tata Steel का 52 वीक हाई प्राइज 138.67 रुपये है.

(डिस्कलेमर : किसी भी तरह का निवेश करने से पहले एक्सपर्ट से जानकारी कर लें. जी न्यूज किसी भी तरह के निवेश के लिए आपको सलाह नहीं देता.)

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news