Annual Bonus: दिवाली से पहले इस कंपनी के कर्मचारियों में दौड़ी खुशी की लहर, मिलेगा 314 करोड़ रुपये का बंपर बोनस
Advertisement

Annual Bonus: दिवाली से पहले इस कंपनी के कर्मचारियों में दौड़ी खुशी की लहर, मिलेगा 314 करोड़ रुपये का बंपर बोनस

Tata Steel के कर्मचारियों के लिए खुशी की लहर सामने आई है. दरअसल, कंपनी ने अपने कर्मचारियों के लिए बोनस का ऐलान किया है. ऐसे में दिवाली से पहले ही कर्मचारियों को दिवाली मनाने का मौका मिल गया है. आइए जानते हैं कि टाटा स्टील इस बार अपने कर्मचारियों को कितना बोनस देगा...

Annual Bonus: दिवाली से पहले इस कंपनी के कर्मचारियों में दौड़ी खुशी की लहर, मिलेगा 314 करोड़ रुपये का बंपर बोनस

Tata Steel Share Price: कंपनियों में लोग सैलरी के हिसाब से काम करते हैं. वहीं कई कंपनियों में कर्मचारियों को दिवाली के वक्त बोनस भी मिलता है. इस क्रम में दिवाली से पहले ही एक कंपनी ने अपने कर्मचारियों के लिए बंपर बोनस का ऐलान किया है. ये कंपनी टाटा स्टील है, जिसने अपने कर्मचारियों के लिए 300 करोड़ रुपये से ज्यादा के बोनस का ऐलान किया है, जिससे कर्मचारियों के चेहरे भी खिल गए हैं.

टाटा स्टील
निजी इस्पात कंपनी टाटा स्टील ने टाटा वर्कर्स यूनियन (टीडब्ल्यू) के साथ समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर करने के बाद वर्ष 2022-2023 के लिए कर्मचारियों को वार्षिक बोनस के रूप में 314.70 करोड़ रुपये का कुल भुगतान करने की घोषणा की. कंपनी की ओर से सोमवार को जारी एक बयान के अनुसार, समझौता ज्ञापन के तहत कंपनी के सभी उपयुक्त प्रभागों के पात्र कर्मचारियों के लिए वार्षिक बोनस के रूप में कुल भुगतान की राशि 314.70 करोड़ रुपये होगी.

समझौते पर हस्ताक्षर
वर्ष 2022-23 के लिए देय न्यूनतम और अधिकतम वार्षिक बोनस क्रमशः 42,561 रुपये और 4,61,019 रुपये होगा. विज्ञप्ति के अनुसार, जमशेदपुर के डिप्टी लेबर कमिश्नर राकेश प्रसाद की मौजूदगी में मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) और प्रबंध निदेशक टीवी नरेंद्रन, उपाध्यक्ष (एचआरएम) अत्रेयी सान्याल और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों ने प्रबंधन की ओर से और अध्यक्ष संजीव कुमार चौधरी, महासचिव सतीश कुमार सिंह, टीडब्ल्यूयू और अन्य पदाधिकारियों ने यूनियन की ओर से समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए.

टाटा स्टील का शेयर प्राइज
वहीं टाटा स्टील का शेयर प्राइज भी अभी अपने ऑल टाइम हाई पर बना हुआ है और शेयर की कीमत में तेजी भी देखने को मिल रही है. 5 सितंबर को टाटा स्टील के शेयर की कीमत 130 रुपये से ऊपर बनी हुई थी. वहीं टाटा स्टील के शेयर का 52 वीक हाई प्राइज एनएसई पर 132.90 रुपये है और इसका 52 वीक लो प्राइज 95 रुपये है. (इनपुट: भाषा)

Trending news