PNB ग्राहकों की बल्ले-बल्ले, बैंक दे रहा पूरे 1 लाख का फायदा, अभी अकाउंट से निकालें पैसा!
Advertisement
trendingNow11454487

PNB ग्राहकों की बल्ले-बल्ले, बैंक दे रहा पूरे 1 लाख का फायदा, अभी अकाउंट से निकालें पैसा!

PNB Net Banking: बैंक की ओर से ग्राहकों को कई खास सुविधाएं दी जाती हैं. आज हम आपको बैंक की एक ऐसी स्पेशल सुविधा के बारे में बताएंगे, जिसके जरिए आपको पूरे 1 लाख रुपये मिलेंगे. जी हां... बैंक ने ग्राहकों को इस सुविधा के बारे में अपडेट कर दिया है. 

PNB ग्राहकों की बल्ले-बल्ले, बैंक दे रहा पूरे 1 लाख का फायदा, अभी अकाउंट से निकालें पैसा!

Punjab National Bank: पंजाब नेशनल बैंक में खाता (PNB Account) रखने वाले ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी है. बैंक की ओर से ग्राहकों को कई खास सुविधाएं दी जाती हैं. आज हम आपको बैंक की एक ऐसी स्पेशल सुविधा के बारे में बताएंगे, जिसके जरिए आपको पूरे 1 लाख रुपये मिलेंगे. जी हां... बैंक ने ग्राहकों को इस सुविधा के बारे में अपडेट कर दिया है. 

निकाल सकेंगे पूरे 1 लाख रुपये
बैंक ने एटीएम से पैसे निकालने की सीमा को दोगुना कर दिया है. पहले ग्राहक अपने डेबिट कार्ड से 50,000 रुपये निकाल सकते थे, लेकिन अब आप पूरे 1 लाख रुपये निकाल सकते हैं. बैंक ने इस सीमा को दोगुना कर दिया है. 

डेबिट ट्रांजेक्शन लिमिट में हुआ इजाफा
पंजाब नेशनल बैंक ने बताया है कि बैंक ग्राहक वीजा गोल्‍ड डेबिट कार्ड, प्‍लेटिनम मास्‍टरकार्ड और रूपे कार्ड के जरिए 1 लाख रुपये निकाल सकते हैं. वहीं, पहले कार्डधारक सिर्फ 50,000 रुपये निकाल सकते थे. पीएनबी ने बताया है कि डेबिट कार्ड ट्रांजेक्‍शन लिमिट को बढ़ा दिया गया है. 

पीओसी की भी बढ़ गई लिमिट
इसके अलावा बैंक ने प्वाइंट ऑफ सेल की लिमिट में भी इजाफा कर दिया है. इसकी लिमिट को 1.25 लाख से बढ़ाकर 3 लाख कर दिया गया है. बैंक ने बताया है कि रूपे सेलेक्‍ट और वीजा सिग्‍नेचर कार्ड से डेली पैसा निकालने की सुविधा को भी बढ़ाकर 1,50,000 कर दिया है. 

ऑनलाइन भी ले सकते हैं बढ़ी हुई लिमिट का फायदा
पीएनबी की ओर से जारी किए गए बयान के मुताबिक, इंटरनेट बैंकिंग, मोबाइल बैंकिंग ऐप, पीएनबी एटीएम, आईवीआर या आधार शाखा में जाकर अपने बढ़े हुए ट्रांजेक्शन की लिमिट का फायदा ले सकते हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news