Advertisement
photoDetails1hindi

Ashneer Grover की वाइफ का नहीं देखा होगा ये ग्लैमरस अंदाज, ऐसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी?

Madhuri Jain Grover Pics: अशनीर ग्रोवर (Ashneer Grover) एक मशहूर बिजनेसमैन हैं. शार्क टैंक इंडिया (Shark Tank India) के पहले सीजन में अशनीर ग्रोवर जज भी थे. टीवी शो में जज बनने के बाद से अशनीर ग्रोवर की पॉपुलैरिटी बहुत बढ़ गई. इस बीच, अशनीर ग्रोवर की वाइफ माधुरी जैन ग्रोवर (Madhuri Jain Grover) चर्चा हैं. लोग माधुरी जैन ग्रोवर के ग्लैमरस अंदाज के बारे में बात कर रहे हैं.  माधुरी जैन ग्रोवर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीर शेयर करती रहती हैं. सोशल मीडिया पर यूजर अशनीर ग्रोवर और  माधुरी जैन ग्रोवर की लव स्टोरी की भी बात कर रहे हैं. आइए जानते हैं कि माधुरी जैन ग्रोवर और अशनीर ग्रोवर की लव लाइफ की शुरुआत कैसे हुई थी?

1/4

अशनीर ग्रोवर की वाइफ माधुरी जैन ग्रोवर सोशल मीडिया पर कई तस्वीरों में ग्लैमरस अंदाज में दिखाई दी हैं. अशनीर ग्रोवर भी अपनी पत्नी के साथ कई बार फोटो पोस्ट करते हैं. दोनों साथ में बहुत बार नजर आ चुके हैं.

2/4

बता दें कि बिजनेसमैन अशनीर ग्रोवर की वाइफ माधुरी जैन ग्रोवर एक आंत्रप्रेन्योर हैं. इसके साथ ही माधुरी जैन ग्रोवर को फोटोग्राफी और ट्रैवलिंग का भी बहुत शौक है.

3/4

जान लें कि सोशल मीडिया पर पोस्ट की गईं तस्वीरों में माधुरी जैन ग्रोवर अलग-अलग स्टाइल की ड्रेस में नजर आई हैं. माधुरी जैन ग्रोवर को वेस्टर्न ड्रेस पहनना काफी पसंद है.

4/4

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बिजनेसमैन अशनीर ग्रोवर और माधुरी जैन ग्रोवर की पहली मुलाकात साल 2006 में हुई थी और अब इस बात को लगभग 17 साल हो चुके हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़