Vaishno Devi के दर्शन करने वालों को रेलवे का तोहफा, पैकेज के साथ फ्री मिलेगा लंच और ब्रेकफास्ट
Advertisement

Vaishno Devi के दर्शन करने वालों को रेलवे का तोहफा, पैकेज के साथ फ्री मिलेगा लंच और ब्रेकफास्ट

Vaishno Devi Tour Package: रेलवे आपके लिए एक खास पैकेज लेकर आया है, जिसमें आप सस्ते में वैष्णो देवी की यात्रा कर सकते हैं. इस पैकेज का नाम  Mata Vaishnodevi Devi Ex Varanasi है.

Vaishno Devi के दर्शन करने वालों को रेलवे का तोहफा, पैकेज के साथ फ्री मिलेगा लंच और ब्रेकफास्ट

Indian Railway News: अगर आपका भी वैष्णो देवी (Vaishno Devi) जाने का प्लान है तो अब इंडियन रेलवे (Indian Railways) की तरफ से आपको खास सुविधा दी जा रही है. अब आप सस्ते में माता के दर्शन के लिए जा सकते हैं. IRCTC रेलवे यात्रियों के लिए एक खास पैकेज लेकर आया है, जिसमें आप करीब 8500 रुपये में वैष्णो देवी की यात्रा (Mata Vaishno Devi yatra) कर सकते हैं. रेलवे की तरफ से इस बारे में ट्वीट करके भी जानकारी दी गई है. चलिए आपको बताते हैं कि इस पैकेज में आपको कौन-कौन सी जगह घूमने का मौका मिलेगा.

IRCTC ने किया ट्वीट

IRCTC ने अपने ऑफिशियल ट्वीट में लिखा है कि माता वैष्णो देवी टूर पैकेज की बुकिंग करें. आप प्रत्येक गुरुवार को इस पैकेज के तहत सफर कर सकते हैं. 

ब्रेकफास्ट और डिनर मिलेगा फ्री

इस पैकेज का नाम  Mata Vaishnodevi Devi Ex Varanasi है. इसमें यात्रियों को थर्ड एसी में सफर करने का मौका मिलेगा. इसके साथ ही रेलवे के इस पैकेज में आपको 2 ब्रेकफास्ट और 2 डिनर की सुविधा फ्री में मिलेगी. यह पैकेज में ही शामिल है. 

रहने की भी नहीं होगी टेंशन

अगर रहने की बात की जाए तो यात्रियों को Jai Maa Inn और इसके जैसे ही किसी होटल में रहने का मौका मिलेगा. 

8650 रुपये है मिनिमम किराया

अगर किराए की बात की जाए तो इस पैकेज में कंफर्ट क्लास में सिंगल ऑक्युपेसी के लिए 15320 रुपये प्रति व्यक्ति, डबल ऑक्युपेसी में 9810 रुपये प्रति व्यक्ति, ट्रिपल ऑक्युपेसी में 8650 रुपये प्रति व्यक्ति खर्च होंगे. 

बच्चों का कितना लगेगा किराया?

इसके अलावा बच्चों के किराए की बात की जाए तो 5 से 11 साल तक के बच्चे का किराया 7650 रुपये प्रति चाइल्ड, वहीं, 5 से 11 साल तक के चाइल्ड विदआउट बैड का किराया 7400 रुपये प्रति व्यक्ति होगा. 

चेक करें ऑफिशियल लिंक

इस पैकेज के बारे में अधिक जानकारी के लिए आप आईआरसीटीसी की ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं. 

Trending news