Go First पर नया अपडेट, DGCA को बताया रिवाइवल प्लान; इस द‍िन से शुरू होंगी फ्लाइट
Advertisement
trendingNow11739762

Go First पर नया अपडेट, DGCA को बताया रिवाइवल प्लान; इस द‍िन से शुरू होंगी फ्लाइट

Go First Airline: Go First की फ्लाइट व‍ित्‍तीय संकट के चलते 3 मई से रद्द चल रही हैं, प‍िछले अपडेट के अनुसार एयरलाइन की तरफ से फ्लाइट रद्द करने की त‍िथ‍ि को 19 जून तक बढ़ा द‍िया गया है.

 

Go First पर नया अपडेट, DGCA को बताया रिवाइवल प्लान; इस द‍िन से शुरू होंगी फ्लाइट

Go First Crisis: व‍ित्‍तीय संकट से जूझ रही गो फर्स्‍ट एयरलाइन (Go First Airline) को लेकर नया अपडेट सामने आया है. सूत्रों का दावा है क‍ि एयरलाइन की फ्लाइट जून के अंत तक एक बार फ‍िर से शुरू होने की उम्‍मीद है. ब्लूमबर्ग के हवाले से आ रही खबर के अनुसार Go First एयरलाइन की फ्लाइट में आप जून से एक बार फ‍िर से सफर कर सकेंगे. रिपोर्ट में यह भी बताया गया क‍ि गो फर्स्ट (Go First) की तरफ से अपना र‍िवाइवल प्लान एविएशन रेगुलेटर डीजीसीए (DGCA) को सौंप द‍िया गया है.

19 जून तक सभी उड़ाने रद्द

दूसरी तरफ Go First की तरफ से ऑपरेशन संबंधी द‍िक्‍कतों के कारण 19 जून तक सभी उड़ानों को रद्द करने का फैसला पहले ही क‍िया गया है. Go First की फ्लाइट व‍ित्‍तीय संकट के चलते 3 मई से रद्द चल रही हैं, प‍िछले अपडेट के अनुसार एयरलाइन की तरफ से फ्लाइट रद्द करने की त‍िथ‍ि को 19 जून तक बढ़ा द‍िया गया है. एयरलाइन की तरफ से इस बारे में ट्विटर पर भी जानकारी दी गई.

रिफंड के ल‍िए अलग से वेबसाइट लॉन्च की
एयरलाइन की तरफ से यह भी कहा गया क‍ि 3 मई से 19 जून तक की कैंस‍िल होने वाली फ्लाइट का यात्र‍ियों को पूरा र‍िफंड द‍िया जाएगा. Go First की तरफ से ग्राहकों के रिफंड के ल‍िए अलग से वेबसाइट भी लॉन्च की गई है. इससे पहले गो फर्स्ट ने ट्वीट में ल‍िखा क‍ि हमें यह सूचित करते हुए खेद हो रहा है कि परिचालन संबंधी दिक्कतों के कारण, 19 जून 2023 तक चलने वाली फ्लाइट्स रद्द कर द‍िया गया है.

ट्वीट में कंपनी की तरफ से ल‍िखा गया क‍ि यात्रियों को जल्द पूरा रिफंड दिया जाएगा. Go First की तरफ से रिफंड देने के लिए नई वेबसाइट लॉन्च की गई है. इससे यात्र‍ियों को रद्द फ्लाइट का आसानी से र‍िफंड म‍िल सकेगा. हालांक‍ि ट‍िकट के पैसों में से ट्रैवल एजेंट और अन्य वेबसाइट का भुगतान काट ल‍िया जाएगा.

Trending news