SBI Festive Offer: एसबीआई ने फेस्टिव सीजन में किया ऐसा बड़ा ऐलान, ग्राहक बोले- बैंक ने दिल जीत लिया
Advertisement

SBI Festive Offer: एसबीआई ने फेस्टिव सीजन में किया ऐसा बड़ा ऐलान, ग्राहक बोले- बैंक ने दिल जीत लिया

SBI Festive Offer: एसबीआई अपने ग्राहकों को त्योहारी सीजन में जबरदस्त तोहफा दे रहा है. फेस्टिव सीजन में इच्छुक व्यक्ति बिना किसी प्रोसेसिंग फीस और आकर्षक ब्याज दरों पर पर एसबीआई के लोन का फायदा उठा सकते हैं. आइये जानते हैं डिटेल्स. 

SBI Festive Offer: एसबीआई ने फेस्टिव सीजन में किया ऐसा बड़ा ऐलान, ग्राहक बोले- बैंक ने दिल जीत लिया

SBI Special Offer: अगर आप भी कार या घर खरीदने कि प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए शानदार खबर है. देश के सबसे बड़े बैंक भारतीय स्टेट बैंक (SBI) ने अपने ग्राहकों के लिए बड़ा ऐलान किया है. अगर आप एसबीआई के ग्राहक हैं और फेस्टिव सीजन में पर्सनल लोन या कार लोन या गोल्ड लोन लेने की योजना बना रहे हैं, तो खास आपके लिए बैंक के पास कई शानदार ऑफर्स हैं. आप बिना किसी प्रोसेसिंग फीस और आकर्षक ब्याज दरों पर पर एसबीआई के लोन का फायदा उठा सकते हैं.

बैंक ने किया ऐलान 

सार्वजनिक क्षेत्र के सबसे बड़े बैंक स्टेट बैंक ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इसकी जानकारी दी है. बैंक ने ट्वीट कर लिखा है, 'एसबीआई के साथ इस फेस्टिव सीजन का जश्न मनाएं और अपने प्रियजनों के साथ आनंद लें. कार, ​​पर्सनल और गोल्ड लोन पर जीरो प्रोसेसिंग फीस, आकर्षक ब्याज दरें जैसे विशेष ऑफर प्राप्त करेंय YONO SBI ऐप पर अभी अप्लाई करें या विजिट करें bank.sbi.'

जानिए क्या कहा बैंक ने?

बैंक की तरफ से किए गए इस ट्वीट में एक वीडियो भी संलग्नन है जिसमें बैंक ने कहा है, 'इस शुभ उत्सव पर कुछ लोग खुशियों की तैयारी ऐसे करें और कुछ वैसे करें. कुछ नई गाड़ी में सवारी करके करें. कुछ ट्रैवल की मस्ती से मन में खुशियां भरें. कुछ पुराने घर को रीनोवेट करके खुशियों को नया करें. इस शुभ उत्सव पर आप खुशियों की तैयारी ऐसे करें और कुछ वैसे करें. याद रखें कि खुशियों की तैयारी सिर्फ एसबीआई के संग करें.'

बैंक के इस ऐलान के बाद घर,कार और ज्वेलरी खरीदने वाले ग्राहकों में ख़ुशी की लहर है.

जानिए बैंक के अन्य ऑफर्स

इसके अलावा आपको बता दें कि भारतीय स्टेट बैंक ने आजादी के 75 साल पूरा होने पर एक खास स्कीम उत्सव डिपॉजिट (Utsav Deposit) पेश की है, जिसकी लास्ट डेट 28 अक्टूबर, 2022 तक है. इस स्पेशल एफडी स्कीम में आप 75 दिनों तक पैसे जमा कर लाभ उठा सकते हैं. इस खास स्कीम पर बैंक 1,000 दिनों के लिए जमा पर 6.10 फीसदी प्रति वर्ष की ब्याज दर की पेशकश कर रहा है, जबकि वरिष्ठ नागरिक को 0.50% की अतिरिक्त ब्याज दर का लाभ मिलेगा.

Trending news