CNG-PNG Price: मुंबई के बाद दिल्ली-NCR में भी सीएनजी-पीएनजी की कीमतें हुईं कम, जानिए नई रेट लिस्ट
Advertisement
trendingNow12144250

CNG-PNG Price: मुंबई के बाद दिल्ली-NCR में भी सीएनजी-पीएनजी की कीमतें हुईं कम, जानिए नई रेट लिस्ट

CNG Price Cut:   लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान से पहले लोगों को महंगाई से थोड़ी राहत मिली है. महाराष्ट्र के मुंबई में सीएनजी के दाम 2.5 रुपये प्रति किलोग्राम तक घटाए गए गए हैं, इसके कुछ ही घंटों बाद दिल्ली-एनसीआर वालों को भी खुशखबरी मिल गई.

cng

CNG Rate Cut:  लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान से पहले लोगों को महंगाई से थोड़ी राहत मिली है. मुंबई में सीएनजी के दाम 2.5 रुपये प्रति किलोग्राम तक घटाए गए गए हैं. इसके कुछ ही घंटों बाद दिल्ली-एनसीआर वालों को भी खुशखबरी मिल गई. दिल्ली-एनसीआर में सीएनजी की कीमत में कटौती की गई. सीएनजी के दामों में 2.50 रुपये प्रति किलो की कटौती की गई. महानगर गैस की ओर से सीएनजी के दाम घटाने के बाद IGL ने भी कीमतें कम करने की घोषणा कर दी है. आईजीएल ने दिल्ली-NCR में PNG की कीमत में 2.50/kg की कटौती कर दी. 

दिल्ली-NCR में सस्ती हुई CNG

दिल्ली-एनसीआर में सीएनजी की कीमत में कटौती कर दी गई है. राजधानी दिल्ली समेत, नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद, गुड़गांव में भी सीएनजी के दामों में 2.50 रुपये प्रति किलो की कटौती की गई है. इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड (IGL) की ओर से लंबे वक्त बाद सीएनजी की कीमत में कटौती की गई है. इस कटौकी के बाद दिल्ली में पहले सीएनजी की कीमत 76.59 रुपये प्रति किलो से घटकर 74.09 रुपये प्रति किलो हो गई है. इसी तरह से नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद मेंCNG की कीमत 81.20 रुपये प्रति किलो से घटकर 78.70 रुपये प्रति किलो हो गई है. 

7 मार्च से नई कीमतें लागू 

आईजीएल ने कहा है कि नई दरें 7 मार्च सुबह 6 बजे से लागू होंगी. सीएनजी की दरों में कटौती के बाद गुरुग्राम में सीएनजी की कीमत 82.62 रुपये प्रति किलो से घटकर 80.12 रुपये प्रति किलो पर पहुंच गया. 

Trending news