Affordable Air Travel Tickets: ट्रेन टिकट की कीमत में कर लें हवाई जहाज की सैर, यह एयरलाइन दे रही शानदार मौका
Advertisement
trendingNow11387790

Affordable Air Travel Tickets: ट्रेन टिकट की कीमत में कर लें हवाई जहाज की सैर, यह एयरलाइन दे रही शानदार मौका

Concessional Air Tickets: अगर आप ट्रेन टिकट की कीमत में हवाई जहाज का सफर करना चाहते हैं तो अब आपके सामने बढ़िया मौका आ गया है. घरेलू रूट्स पर ऑपरेट करने वाली एक एयरलाइन टिकटों की बुकिंग पर तगड़ा ऑफर दे रही है.

Affordable Air Travel Tickets: ट्रेन टिकट की कीमत में कर लें हवाई जहाज की सैर, यह एयरलाइन दे रही शानदार मौका

Affordable Air Tickets: हर किसी की इच्छा होती है कि वह एक बार हवाई जहाज में जरूर सफर करे लेकिन यह सपना सबका पूरा नहीं हो पाता. काफी लोगों की यह इच्छा अधूरी ही रह जाती है. लेकिन अब आप यह ख्वाब आसानी से पूरा कर सकते हैं. घरेलू उड़ान सेवा देने वाली एक एयरलाइन ट्रेन के टिकट की कीमत में फ्लाइट के टिकट (Affordable Air Tickets) ऑफर कर रही है. चलिए आपको बताते हैं कि आप यह टिकट कैसे बुक करवा सकते हैं. 

Akasa Air दे रही शानदार ऑफर

जो एयरलाइन लोगों को रियायती दरों पर हवाई सफर (Affordable Air Tickets) का यह शानदार मौका दे रही है, उसका नाम Akasa Air है. इस एयरलाइन को कुछ अरसा पहले नामी स्टॉक मार्केट एक्सपर्ट राकेश झुनझुनवाला ने शुरू किया था. अपनी लॉन्चिंग के बाद से ही यह एयरलाइन लगातार चर्चा का विषय बनी हुई है. अब Akasa Air ने जो ऑफर शुरू किया है, उससे प्रतिद्वंदी कंपनियों Indigo और Go First की मुश्किलें बढ़ सकती हैं.

एयर टिकटों की बुकिंग में शानदार डिस्काउंट

अकासा एयर की ओर से देश के कुछ चुनिंदा रूट्स पर टिकटों की बुकिंग में तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है. आप ऐसा कह सकते हैं कि ट्रेन के एसी क्लास टिकट के दाम में आप इस हवाई सेवा का आनंद ले सकते हैं. कंपनी का यह ऑफर लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि वे धड़ाधड़ इसकी बुकिंग करवा रहे हैं. अगर आप भी रियायती एयर टिकट (Affordable Air Tickets) बुक करवाना चाहते हैं तो Akasa Airline की वेबसाइट पर जाकर बुकिंग करवानी होगी. 

बुकिंग से पहले कर लें रूट्स की जानकारी

आपको बुकिंग से पहले यह देखना होगा कि किस-किस रूट्स पर रियायती दरों पर टिकट ऑफर किए जा रहे हैं. अगर आप उनमें से किसी रूट्स पर जाना चाहते हैं तो वेबसाइट के जरिए ऑनलाइन टिकट (Affordable Air Tickets) बुक करवा सकते हैं. अगर किराये में छूट की बात करें तो अहमदाबाद से मुंबई तक ट्रेन के फर्स्ट क्लास एसी कोच का टिकट करीब 3 से 6 हजार तक लग जाते हैं. जबकि Akasa Air यही टिकट 1950 से 2250 रुपये में दे रही है. ऐसे में आप ट्रेन टिकट की तुलना में केवल एक तिहाई खर्च कर हवाई सफर का आनंद ले सकते हैं. 

(ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)

Trending news