Bhojpuri Actress: प्यार में इन हसीनाओं को मिला धोखा, कई बार टूट चुका है दुखों का पहाड़! तीसरा नाम आपको करेगा हैरान
Advertisement
trendingNow11594686

Bhojpuri Actress: प्यार में इन हसीनाओं को मिला धोखा, कई बार टूट चुका है दुखों का पहाड़! तीसरा नाम आपको करेगा हैरान

Bhojpuri Actress Love Life: कई भोजपुरी एक्ट्रेसेस (Bhojpuri Actress) को प्यार में धोखा मिल चुका है. कुछ को शादी से पहले ही पार्टनर के धोखे के बारे में पता चल गया तो कुछ शादी के बाद असलियत जान पाईं. आइए, यहां जानते हैं किस-किस भोजपुरी हसीना का दिल टूटा है.

भोजपुरी एक्ट्रेसेस

Actress Controversial Love Life: भोजपुरी एक्ट्रेसेस (Actress Love Life) जितना अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं उससे ज्यादा उनकी लव लाइफ लोगों की चर्चाओं का हिस्सा बनती हैं. भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Movies) जगत में कई ऐसी एक्ट्रेसेस रही हैं जिनके अफेयर्स ने तो खूब सुर्खियां बटोरीं लेकिन शादी तक बात पहुंचने से पहले ही रिश्ता टूट गया. वहीं कुछ की शादी हुई तो उन्हें प्यार नसीब नहीं हो सका और अब वह अकेले लाइफ बीता रहा रही हैं. आइए, यहां जानते हैं उन एक्ट्रेसेस के बारे में जिन्हें प्यार में धोखा मिला. 

अक्षरा सिंह (Akshara Singh): प्यार में धोखा खाने की फेहरिस्त में सबसे पहला नाम अक्षरा सिंह (Akshara Singh Movies) का है. अक्षरा सिंह और पवन सिंह (Pawan Singh) का नाम एक समय पर काफी एक साथ जोड़ा जाता था. रिपोर्ट्स की मानें तो पवन सिंह और अक्षरा का अफेयर चल रहा था लेकिन एक्ट्रेस के पैरों तले जमीन तब खिसकी जब एक्टर ने बिना बताए शादी कर ली. कहा जाता है कि पवन सिंह के धोखे से अक्षरा डिप्रेशन में तक चली गई थीं. 

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari): भोजपुरी इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत करने वालीं श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari Movies) को प्यार में एक नहीं कई बार धोखा मिला है. श्वेता तिवारी ने पहले राजा चौधरी से शादी की थी लेकिन उन्हें वहां प्यार नहीं मिला. फिर श्वेता तिवारी ने दूसरी शादी की लेकिन वह रिश्ता भी लंबा नहीं चल सका. बता दें, श्वेता तिवारी को अपनी दोनों शादियों से एक-एक बच्चा है. 

अंजना सिंह (Anjana Singh): भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह औऱ यश कुमार का नाम काफी लंबे समय तक जुड़ा फिर दोनों ने शादी भी कर ली. लेकिन दोनों के रिश्ते में निधि झा की  एंट्री हो गई. फिर यश कुमार ने अंजना के साथ रिश्ता खत्म करके निधि झा से शादी कर ली. 

पाखी हेगड़े (Pakhi Hegde): भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा पाखी हेगड़े ने अपने करियर के पीक पर उमेश हेगड़े से शादी की थी. लेकिन एक्ट्रेस का रिश्ता कुछ खास नहीं चल सका और वह अपनी दोनों बेटियों को लेकर पति से अलग हो गईं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news