Monalisa: कमर पर पल्लू टांग एक्ट्रेस ने खूब किया जोरदार डांस, Video में हुस्न का जलवा देख लोगों के धड़के दिल!
Advertisement
trendingNow11653491

Monalisa: कमर पर पल्लू टांग एक्ट्रेस ने खूब किया जोरदार डांस, Video में हुस्न का जलवा देख लोगों के धड़के दिल!

Monalisa Video: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) का सिजलिंग डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में मोनालिसा ऑरेंज कलर की साड़ी पहन कमर मटाकती दिख रही हैं.

मोनालिसा

Monalisa Viral Dance Video: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. मोनालिसा ने भोजपुरी सिनेमा जगत से लेकर हिंदी टीवी इंडस्ट्री में अपने टैलेंट के दम पर पहचान बनाई है. मोनालिसा की सोशल मीडिया पर भी खूब तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. मोनालिसा जब-जब अपने हुस्न का जलवा दिखाते हुए फोटोज और वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं तो तारीफ करने वालों का तांता लग जाता है. मोनालिसा (Monalisa Video) की हाल में भी एक बोल्ड डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही है, जिसमें एक्ट्रेस कमर पर पल्लू टांग कर खूब जोरदार डांस करती दिख रही हैं. 

मोनालिसा ने खूब मटकाई कमरिया... 

मोनालिसा (Monalisa Instagram) का बोल्ड डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर खूब पसंद किया जा रहा है.वीडियो में मोनालिसा ऑरेंज कलर की साड़ी पहने दिखाई दे रही हैं, एक्ट्रेस ने साड़ी का पल्लू कमर पर टांग लिया है और बंगाली गाने दोतारा पर वह मस्त अंदाज में डांस करती दिख रही हैं. मोनालिसा (Monalisa Dance Video) के लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने ऑरेंज साड़ी के साथ व्हाइट और ऑरेंज धारियों वाला कटस्लीव ब्लाउज कैरी किया है. साथ ही एक्ट्रेस ने न्यूड मेकअप के साथ अपने बालों को बीच से पार्टिशन देकर खुला छोड़ा है.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

मोनालिसा के फोटो-वीडियो होते हैं जमकर वायरल! 

ऐसे तो भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में हर एक्ट्रेस अपनी बोल्डनेस और सिजलिंग अदाओं को लेकर पहचानी जाती है लेकिन मोनालिसा (Monalisa Movies) की बात ही कुछ अलग है. मोनालिसा को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में गिना जाता है. मोनालिसा भले आज भोजपुरी फिल्मों में कम दिखाई देती हैं लेकिन आज भी उनका इंडस्ट्री में जलवा बरकरार है. मोनालिसा (Monalisa Tv Shows) फिलहाल एकता कपूर हिंदी टीवी सीरियल 'बेकाबू' में विलेन बनकर अपने हुनर का जादू दिखाती नजर आ रही हैं. 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news