Advertisement
photoDetails1hindi

Bollywood की ये हिट हसीनाएं भोजपुरी फिल्मों में हुईं फ्लॉप, आखिरी नाम पढ़कर नहीं होगा यकीन!

Flop Bhojpuri Actresses: भोजपुरी सिनेमा भले ही छोटा क्यों न हो, सितारों की फैन फॉलोइंग यहां भी किसी बॉलीवुड स्टार की फैन फॉलोइंग से कम नहीं है. बॉलीवुड में ऐसी कई सारी हसीनाएं थीं जो सुपरहिट फिल्में दे रही थीं जिसके चलते उन्होंने भोजपुरी फिल्मों में भी ट्राइ करने का सोचा. बता दें कि बॉलीवुड की ये हिट हसीनाएं भोजपुरी इफलमों में सुपरफ्लॉप साबित हुईं! आइए जानते हैं कि इस लिस्ट में कौन सी एक्ट्रेसेज शामिल हैं...

बॉलीवुड की सुपरहिट हसीनाएं जो भोजपुरी सिनेमा में हुईं फ्लॉप

1/5
बॉलीवुड की सुपरहिट हसीनाएं जो भोजपुरी सिनेमा में हुईं फ्लॉप

नगमा (Nagma) से लेकर भूमिका चावला (Bhumika Chawla) तक, आज हम बात कर रहे हैं उन बॉलीवुड एक्ट्रेसेज की, जिन्होंने हिन्दी फिल्मों में तो झंडे गाड़े लेकिन भोजपुरी सिनेमा में लाख कोशिशों के बाद भी फेल हो गईं!

नगमा

2/5
नगमा

90 के दशक में बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस नगमा (Nagma) ने रवि किशन (Ravi Kishan) समेत कई भोजपुरी एक्टर्स के साथ काम किया लेकिन उन्हें बहुत कामियाबी नहीं मिल पाई.

रंभा

3/5
रंभा

16 साल की उम्र में बॉलीवुड पर राज करने वाली एक्ट्रेस रंभा (Rambha) ने भी रवि किशन के साथ काम कियाह आई और कई भोजपुरी फिल्में भी की हैं. बता दें कि एक्ट्रेस इस इंडस्ट्री में अपना नाम नहीं बना सकीं!

भूमिका चावला

4/5
भूमिका चावला

सलमान खान (Salman Khan) की 'तेरे नाम' को-स्टार भूमिका चावला ने भी कई भोजपुरी फिल्में की हैं; उनका डेब्यू मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) के साथ हुआ था. पहली फिल्म फ्लॉप होने की वजह से उन्हें यहाँ और काम नहीं मिला. 

भाग्यश्री

5/5
भाग्यश्री

क्या आपको पता है कि भाग्यश्री (Bhagyashree) ने भी भोजपुरी सिनेमा में अपनी पहचान बनाने की कोशिश की है? उनकी कई फिल्में फ्लॉप हुईं जिसके बाद उन्होंने दोबारा इस इंडस्ट्री में काम नहीं किया. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़