Advertisement
trendingPhotos1640208
photoDetails1hindi

Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding: काफी बोल्ड हैं राघव चड्ढा की होने वाली वाइफ परिणीति चोपड़ा, इन तस्वीरों ने मचा दिया था बवाल; इसी हफ्ते दिल्ली में हो रही सगाई

Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding Soon: चुपके-चुपके परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने अपना दिल किसी और के नाम कर दिया. जब इस बात की भनक फैंस को पड़ी तो फोटोज सोशल मीडिया पर हर तरफ छा गईं. बात बढ़ी और शादी तक पहुंच गई. अब एक्ट्रेस जल्द ही आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) के संग शादी करने वाली हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मानें तो परिणीति और राघव दिल्ली में इसी हफ्ते सगाई करने वाले हैं और अपने रिश्ते का आधिकारिक तौर पर ऐलान करेंगे. इस बीच हम आपको परिणीति चोपड़ा की कुछ तस्वीरें दिखाते हैं जिसे देखकर आप भी कहेंगे कि राघव की होने वाली दुल्हनियां रियल लाइफ में काफी बोल्ड हैं.

बिकिनी में फ्लॉन्ट की बॉडी

1/5
बिकिनी में फ्लॉन्ट की बॉडी

सबसे पहले परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की इस फोटो को देखिए. इसमें एक्ट्रेस स्वीमिंग पूल में बिकिनी पहनकर बॉडी को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं.एक्ट्रेस की ये फोटो काफी वायरल हुई थी.

 

ब्रालेट में आईं नजर

2/5
ब्रालेट में आईं नजर

अब जरा एक्ट्रेस की इस फोटो को देखिए. परिणीति इस फोटो में ब्रालेट पहनी हुई हैं. जिसमें फ्रंट साइड पर सब कुछ रिवील हो रहा है. इस ब्रालेट को पहनकर एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर का कपड़ा साड़ी की तरह लपेटा है. एक्ट्रेस ने ये फोटोशूट फिल्मफेयर के लिए करवाया था.

 

ऐसे बिखेरा हुस्न का जलवा

3/5
ऐसे बिखेरा हुस्न का जलवा

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की ये फोटो मालदीव की है. इस फोटो में एक्ट्रेस पीले रंग की बिकिनी पहनकर कैमरे के सामने अपने हुस्न का जलवा बिखेरते हुए दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस की इस फोटो को देखकर आप भी कहेंगे कि ये हद से ज्यादा बोल्ड हैं.

 

व्हाइट ड्रेस में ढाया कहर

4/5
व्हाइट ड्रेस में ढाया कहर

इस फोटो में परिणीति चोपड़ा अपनी कजिन सिस्टर प्रियंका चोपड़ा और जीजा निक जोनस के साथ सेल्फी क्लिक करती हुई नजर आ रही हैं. फोटो में एक्ट्रेस व्हाइट कलर का रिवीलिंग वनपीस पहने हुई हैं.

बेडरूम में ऐसे आईं नजर

5/5
बेडरूम में ऐसे आईं नजर

एक्ट्रेस ने ये फोटो अपने बेडरूम से शेयर की थी. इस फोटो में परिणीति चोपड़ा नाइटी पहनकर लेटी हुई हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़