Advertisement
photoDetails1hindi

Bhojpuri Actresses Affair: साथी एक्टर्स संग खूब हुआ नैन मटक्का, इन भोजपुरी एक्ट्रेस के अफेयर के जमकर हुए चर्चे

Bhojpuri Actress Relationship: मोनालिसा से लेकर अक्षरा सिंह तक भोजपुरी हसीनाओं के चर्चे दूर दूर तक होते हैं. लेकिन सिर्फ फिल्मों को लेकर नहीं बल्कि को एक्टर्स संग अपने अफेयर को लेकर भी इन भोजपुरी एक्ट्रेसेस के चर्चे खूब हुए.

अक्षरा और पवन सिंह का खूब जुड़ा नाम

1/5
अक्षरा और पवन सिंह का खूब जुड़ा नाम

 Akshara Singh and Pawan Singh: स्टार पवन सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं. लेकिन उनका नाम अफेयर को लेकर भी चर्चा में खूब रहा. सबसे ज्यादा इनकी जोड़ी लोगों को भाई अक्षरा सिंह के साथ. वो भी तब जब उनकी पहले ही शादी हो चुकी थी. हालांकि कुछ समय के बाद ही इनका ब्रेकअप हो गया.  

मोनालिसा संग भी हुए प्यार के चर्चे

2/5
मोनालिसा संग भी हुए प्यार के चर्चे

Monalisa and Pawan Singh: सिर्फ अक्षरा के साथ ही नहीं बल्कि मोनालिसा के साथ भी एक वक्त में पवन सिंह का नाम खूब जुड़ा था. साथ में काम करते-करते इनकी नजदीकियां बढ़ गईं और कहा जाता है कि ये अपने रिश्ते को लेकर काफी सीरियस भी थे.

काजल और खेसारी का लव अफेयर

3/5
काजल और खेसारी का लव अफेयर

Kajal raghwani and Khesari Lal Yadav: खेसारी लाल यादव जब इंडस्ट्री में आए तो पहले से शादीशुदा थे लेकिन इसके बावजूद उनका नाम काजल राघवानी के साथ खूब चर्चा में रहा. हालांकि कहा जाता है कि कुछ समय के बाद दोनों ने अपनी राहें एक दूजे से जुदा कर ली थी.

आम्रपाली का आज भी जुड़ता है निरहुआ संग नाम

4/5
आम्रपाली का आज भी जुड़ता है निरहुआ संग नाम

Amrapali Dubey and Nirahua: आम्रपाली दुबे और निरहुआ के रिश्ते के बारे में तो आज भी खूब चर्चा होती है. वहीं मानने वाले तो इन्हें सचमुच के पति-पत्नी समझते हैं. आज भी इसका किसी फिल्म में साथ होना उसके हिट होने की गारंटी माना जाता है. इनकी जोड़ी आज भी नंबर वन है और लोगों के बीच इनके अफेयर की चर्चा खूब होती है.  

रील से रीयल लाइफ तक होते हैं चर्चे

5/5
रील से रीयल लाइफ तक होते हैं चर्चे

आपको बता दें कि आम्रपाली दुबे ने भोजपुरी में करियर का आगाज निरहुआ के साथ फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी से ही किया था. दोनों को लोगों ने खूब प्यार दिया और धीरे धीरे इनके अफेयर की खबरें आने लगीं. हालांकि दोनों इन खबरों से हमेशा ही इंकार करते रहे हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़