Advertisement
photoDetails0hindi

Gabriella Demetriades Pregnancy: बिना शादी दूसरी बार मां बनेंगी Arjun Rampal की गर्लफ्रेंड, फोटो शेयर करने पर हुईं ट्रोल

Gabriella Demetriades Pregnancy: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डिमेट्रेड्स (Gabriella Demetriades) दोबारा मां बनने वाली हैं. गैब्रिएला ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. वहीं गैब्रिएला के फोटो शेयर करने के बाद कुछ यूजर्स उन्हें शादी के लिए ट्रोल कर रहे हैं. 

 

1/5

अर्जुन रामपाल और गैब्रिएला डिमेट्रेड्स साल 2018 से रिलेशनशिप में हैं और दोनों का एक बेटा भी है, जिसका नाम अरिक रामपाल है. 

 

2/5

अर्जुन रामपाल ने मशहूर मॉडल और फेमिना मिस इंडिया मेहर जेसिया (Mehr Jesia) से साल 1998 में शादी कर ली थी, लेकिन शादी के 21 साल बाद दोनों अलग हो गए. पहली शादी से अर्जुन की दो बेटियां हैं. 

 

3/5

अर्जुन रामपाल से 14 साल छोटी गैब्रिएला डिमेट्रेड्स पेशे से एक मॉडल हैं और साउथ अफ्रीका की रहने वाली हैं. 

 

4/5

गैब्रिएला के फोटो शेयर करने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें शादी के लिए ट्रोल करते नजर आ रहे हैं, एक यूजर ने तो गैब्रिएला पर युवाओं की मानसिकता को खराब करने का भी आरोप लगाया. 

 

5/5

एक ओर जहां लोग गैब्रिएला को ट्रोल कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ वो लोग भी हैं, जो उन्हें नन्हें मेहमान के आने की बधाई दे रहे हैं.