Pawan Singh से लेकर Akshara Singh तक, इन भोजपुरी स्टार्स का कंट्रोवर्सी से है रिश्ता खास! अक्सर विवादों से बटोरते हैं सुर्खियां
Advertisement
trendingNow11614117

Pawan Singh से लेकर Akshara Singh तक, इन भोजपुरी स्टार्स का कंट्रोवर्सी से है रिश्ता खास! अक्सर विवादों से बटोरते हैं सुर्खियां

Bhojpuri Actors Controversy: पवन सिंह (Pawan Singh) से लेकर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav), अक्षरा सिंह (Akshara Singh) समेत कई भोजपुरी स्टार्स अक्सर कंट्रोवर्सी को लेकर सुर्खियां बटोरते नजर आते हैं.

भोजपुरी एक्टर्स

Bhojpuri Filmi Stars Controversy: भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Actors) के टॉप एक्टर्स अक्सर ही कंट्रोवर्सी के कारण सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. कभी कोई एक्टर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में होता है कभी कोई दूसरा कोई विवादित बयान देकर कंट्रोवर्सी में फंस जाता है. आज हम ऐसे ही सितारों की बात करने जा रहे हैं जो अक्सर विवादों के कारण सुर्खियों में आ जाते हैं...

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav): भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और पवन सिंह (Pawan Singh) के बीच रंज किसी से छिपी नहीं है. खेसारी लाल और पवन सिंह (Khesari Lal and Pawan Singh) बिना किसी बात के भी एक-दूसरे से अक्सर ही भिड़ते नजर आते हैं. हाल ही में ऐसी खबर सामने आई थी कि यूट्यूब से खेसारी लाल (Khesari Lal Songs) के 200 गाने डिलीट किए गए हैं, तब खेसारी ने बिना किसी का नाम लेते हुए जिम्मेदारी का ठीकरा अपने बड़के भैया पर फोड़ा था. खेसारी ने पवन सिंह (Pawan Singh Songs) का नाम भी नहीं लिया लेकिन फैंस समझ गए थे उनका इशारा किस तरफ है. 

अक्षरा सिंह (Akshara Singh): पवन सिंह (Pawan Singh Wife) से ब्रेकअप के बाद से अक्षरा सिंह लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं. पवन सिंह के धोखे के बाद अक्षरा ने जिस तरह कई बार इशारों-इशारों में पवन सिंह (Pawan Singh Movies) की पोल खोली है, उससे एक्ट्रेस भी विवादों का शिकार हुई हैं. 

संभावना सेठ (Sambhavna Seth): संभावना सेठ वैसे तो अब शोबीज से दूर रहती हैं लेकिन उनके किस्से अक्सर ही सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. संभावना सेठ (Sambhavna Seth Bhojpuri Movies) ने बिग बॉस के दौरान कई ऐसे किस्से दर्शकों को दिए हैं, जिन्हें लोग आज भी कभी-कभार याद कर लेते हैं.   

शिल्पी राज (Shilpi Raj): भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj Songs) भी विवादों का शिकार हो चुकी हैं. शिल्पी राज एक बार अपने एमएमएस वीडियो लीक होने के बाद कंट्रोवर्सी के घेरे में आ गई थीं. इसके बाद शिल्पी राज का सुसाइड नोट भी इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ था. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news