Bhojpuri Actress: उफ्फ! हसीना ने Oo Antava पर लचकाई कमर, किलर अंदाज देख जोर से धड़का लोगों का दिल!
Advertisement
trendingNow11627015

Bhojpuri Actress: उफ्फ! हसीना ने Oo Antava पर लचकाई कमर, किलर अंदाज देख जोर से धड़का लोगों का दिल!

Namrata Malla Video: नम्रता मल्ला (Namrata Malla) अक्सर ही टू-पीस पहनकर कैमरे के सामने सिजिलंग मूव्स दिखाती हुईं नजर आती हैं. लेकिन इस बार हसीना ने कुछ ऐसा कर दिखाया है जिससे नेटीजन्स के दिलों पर छुरियां चल गई हैं...!

नम्रता मल्ला

Namrata Malla Instagram Video: भोजपुरी इंडस्ट्री में ऐसे तो हर एक्ट्रेस बोल्डनेस और हॉटनेस में एक-दूसरे को टक्कर देती नजर आती हैं लेकिन नम्रता मल्ला (Namrata Malla) की एक अलग ही पहचान है. भोजपुरी सिनेमा जगत में नम्रता मल्ला (Namrata Malla Video) को बिकिनी बेब के नाम से भी जाना जाता है. नम्रता मल्ला (Namrata Malla Dance) ऐसे तो बहुत ही कम फिल्मों और भोजपुरी गानों के वीडियो में नजर आई हैं लेकिन वह जब भी सोशल मीडिया पर कोई वीडियो या फोटो पोस्ट करती हैं तो वह इतना बोल्ड होता है कि लोग दांतों तले उंगली दबाने को मजबूर हो जाते हैं! 

नम्रता मल्ला के बोल्ड अंदाज ने उड़ाए लोगों के होश! 

नम्रता मल्ला (Namrata Malla Instagram) अपने कमाल के सिजलिंग मूव्स के लिए फेमम हैं. नम्रता जब भी छोटे कपड़े पहनकर कैमरे के सामने कमर लचकाती हैं लोग आहें भरते  हुए नजर आते हैं. हाल में भी नम्रता (Namrata Malla Viral Video) ने कुछ ऐसा ही किया है, नम्रता वीडियो में गोल्डन कलर की ब्रा और ब्लैक कलर के टाइट शॉर्ट्स पहनकर गार्डन में डांस करती दिख रही हैं. नम्रता मल्ला (Namrata Malla Bhojpuri Movies) ने फिल्म 'पुष्पा' के फेमस सॉन्ग 'ऊ अंतवा' पर जोरदार डांस दिखाती नजर आई हैं. नम्रता मल्ला का एक-एक डांस मूव लोगों को इंप्रेस कर रहा है. 

इंटरनेट सेंसेशन हैं नम्रता! 

नम्रता मल्ला (Namrata Malla Bhojpuri Gana Video) बेहद ही कम समय में सोशल मीडिया पर खूब पॉपुलर हो गई हैं. नम्रता मल्ला ने सिर्फ सोशल मीडिया पर ही नहीं बल्कि भोजपुरी के साथ-साथ साउथ और हिंदी की कुछ फिल्मों में सिजलिंग डांस मूव्स का जलवा  दिखाया है. नम्रता मल्ला (Namrata Malla and Khesari Song) को भोजपुरी फिल्म जगत में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav Gaana) के गाने से पॉपुलैरिटी मिली है.  

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news