Bhojpuri Actress: छोटे बाल, सुर्ख लिबास में भोजपुरी हसीना ने बरपाया हुस्न का कहर, तस्वीरों ने चढ़ाई फैंस पर दीवानगी!
Advertisement

Bhojpuri Actress: छोटे बाल, सुर्ख लिबास में भोजपुरी हसीना ने बरपाया हुस्न का कहर, तस्वीरों ने चढ़ाई फैंस पर दीवानगी!

Monalisa Photos: भोजपुरी सिनेमा में अदाओं और अदाकारी के दम पर नाम कमाने वालीं मोनालिसा (Monalisa) ने अपने कहर लुक्स का एक बार फिर दीदार कराया है. मोनालिसा ने लाल साड़ी और छोटे बालों में नई फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

मोनालिसा

Monalisa New Pics Viral: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अदाकारी और अदाओं का डंका बजाने वालीं एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है. मोनालिसा (Monalisa Photos) की सोशल मीडिया पर भी खूब तगड़ी फैन-फॉलोइंग है, हसीना जब-जब कैमरे के सामने अदाएं दिखाते हुए अपनी फोटोज या वीडियो पोस्ट करती हैं तो तारीफें करने वालों का तांता लग जाता है. ऐसा ही कुछ मोनालिसा (Monalisa Instagram) की लाल साड़ी  वाली फोटोज के साथ हुआ है. मोनालिसा (Monalisa New Tv Show) लाल साड़ी और छोटे बालों में इतनी कमाल लग रही हैं कि फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं. 

छोटे बालों में बवाल लगीं मोनालिसा! 

मोनालिसा (Monalisa Bhojpuri Movies) अपनी लेटेस्ट तस्वीरों में कमाल के लुक्स में बवाल एक्सप्रेशन्स देती नजर आ रही हैं. मोनालिसा (Monalisa Bhojpuri Gana) ने गोल्डन-रेड कलर के डीपनेक ब्लाउज में जमकर अपने हुस्न का दीदार कराया है. साथ ही मोनालिसा (Monalisa Photos) ने रेड साड़ी पहनी है जो उनका परफेक्ट फिगर दिखा रही है. मोनालिसा (Monalisa New Look) ने रेड साड़ी के साथ छोटे बालों वाला साधना कट कैरी किया है. एक्ट्रेस का ये रेट्रो लुक कमाल का लग रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

 

 मलाइका अरोड़ा लेटेस्ट वीडियो  उर्फी जावेद लेटेस्ट वीडियो
 सपना चौधरी लेटेस्ट वीडियो  नोरा फतेही लेटेस्ट वीडियो
 मोनालिसा लेटेस्ट वीडियो  मौनी रॉय लेटेस्ट वीडियो
 दिशा पाटनी लेटेस्ट वीडियो  जाह्नवी कपूर लेटेस्ट वीडियो
 रुबीना दिलैक लेटेस्ट वीडियो  अवनीत कौर लेटेस्ट वीडियो

रेट्रो लुक में धमाल मचा रही हैं मोनालिसा! 

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa Husband) पिछले कुछ दिनों से लगातार रेट्रो लुक में तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर रही हैं. मोनालिसा (Monalisa Tv Shows) रेट्रो अंदाज में एकता कपूर (Ekta Kapoor) के सीरियल 'बेकाबू' के लिए शूट कर रही हैं. जहां से वह हर दिन अपने नए लुक की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. मोनालिसा (Monalisa) ने लाल साड़ी में कमाल की अदाएं दिखाने से पहले गुलाबी सूट में सिजलिंग अदाएं दिखाई थीं, जिसे देख नेटीजन्स अपना दिल एक्ट्रेस पर लुटाते फिर रहे थे. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे 

Trending news