Monalisa Photos: उफ्फ! 'मोना डार्लिंग' ने छोटा-सा टॉप पहन इंटरनेट पर ढाया कहर, फोटोज देख फिसले लोगों के दिल!
Advertisement
trendingNow11579195

Monalisa Photos: उफ्फ! 'मोना डार्लिंग' ने छोटा-सा टॉप पहन इंटरनेट पर ढाया कहर, फोटोज देख फिसले लोगों के दिल!

Monalisa Bold Photos: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) ने हाल ही में अपनी नई फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. मोनालिसा नई तस्वीरों में बेहद बोल्ड और सिजलिंग दिख रही हैं.

मोनालिसा

Monalisa Hot Photos Viral: एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) अपनी अदाकारी और अदाओं को लेकर इंटरनेट की दुनिया में छाई रहती हैं. मोनालिसा (Monalisa New Photos) भले स्क्रीन पर कम दिखाई दें लेकिन वह सोशल मीडिया पर हर दिन अपने बवाल लुक्स से धमाल मचाती रहती हैं. हाल ही में एक बार फिर से मोनालिसा (Monalisa Bold Look) ने अपनी बोल्ड तस्वीरों से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. एक्ट्रेस ने छोटा-सा टॉप पहनकर हुस्न की बिजलियां नेटीजन्स पर गिराई हैं. 

Monalisa के नए लुक ने मचाया बवाल! 

मोनालिसा (Monalisa Instagram) ने हाल ही में लेटेस्ट फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन फोटोज में मोनालिसा (Monalisa Bold Photos Viral) छोटा-सा टॉप पहने अपना परफेक्ट टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं. व्हाइट कलर के कटस्लीव नेवी ब्लू स्ट्राइप वाले टॉप के साथ भोजपुरी बाला ने ब्लू बॉडीकॉन स्कर्ट कैरी की है. मोनालिसा (Monalisa) ने सेक्सी ड्रेस पहन कैमरे के लिए खूब सारे पोज दिए हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

Monalisa की स्माइल ने लूटा दिल!

मोनालिसा (Monalisa Movies) की लेटेस्ट फोटोज देख किसी का भी दिल भोजपुरी अदाकारा पर आ जाएगा. मोनालिसा (Monalisa Video Songs) ने नई फोटोज के लिए न्यूड मेकअप के साथ ग्लौसी लिपशेड कैरी किया है और अपने बालों को पोनी में बांधकर लुक को कंपलीट किया है. मोनालिसा (Monalisa Bhojpuri Movies) की फोटोज में जान उनकी खूबसूरत और प्यारी स्माइल ने भरी है. मोनालिसा की नई फोटोज पर नेटीजन्स जमकर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं.

Monalisa का वर्कफ्रंट 

मोनालिसा (Monalisa Movies and Tv Shows) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने सिर्फ भोजपुरी ही नहीं बल्कि तेलुगू, तमिल, मलयालम, उड़िया, हिंदी समेत कई भाषाओं में काम किया है. मोनालिसा ने अपने करियर में 100 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया है. मोनालिसा ने हिंदी टीवी इंडस्ट्री में भी अपने नाम का डंका बजाया है, फिर चाहे वह बिग बॉस रियलिटी शो हो या फिर एकता कपूर (Ekta Kapoor) का पॉपुलर नागिन टीवी सीरियल. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news