Bhojpuri Actress: 40 साल की इस हसीना का बोल्डनेस में नहीं कोई मुकाबला, कभी बिकिनी तो कभी मोनोकिनी पहन मचाती हैं दिलों में खलबली!
Advertisement
trendingNow11799453

Bhojpuri Actress: 40 साल की इस हसीना का बोल्डनेस में नहीं कोई मुकाबला, कभी बिकिनी तो कभी मोनोकिनी पहन मचाती हैं दिलों में खलबली!

Monalisa Instagram: मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा कभी बिकिनी तो कभी मोनोकिनी में जमकर अपनी कर्वी बॉडी फ्लॉन्ट करती हैं. मोनालिसा की हॉट और बोल्ड तस्वीरें फैंस के बीच खूब पसंद की जाती हैं. 

मोनालिसा

Monalisa Bold Photos: भोजपुरी इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस में शुमार रह चुकीं मोनालिसा (Monalisa) अब हिंदी टीवी पर अपनी अदाकारी का जलवा दिखा रही हैं. मोनालिसा ऐसा कोई मौका नहीं छोड़ती हैं, जब वह अपने फैंस के बीच सुर्खियां ना बटोरें. एक्ट्रेस अपनी बोल्ड तस्वीरों और वीडियो से लोगों के होश उड़ा देती हैं, लेकिन मोनालिसा (Monalisa Bold Look) जब-जब बिकिनी या मोनोकिनी पहन अपने हुस्न का दीदार कराती हैं तो नेटीजन्स पानी-पानी हुए जाते हैं. मोनालिसा की बोल्ड बिकिनी फोटोज एक बार फिर से सोशल मीडिया पर खूब बवाल मचा रहा रही हैं. 

मोनालिसा की बिकिनी फोटोज ने मचाया तहलका!

एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa Instagram) हाल ही में गोवा वैकेशन पर गई थीं, जहां से उन्होंने जमकर बिकिनी और मोनोकिनी में फोटोज शेयर की हैं. बिकिनी मोनोकिनी के साथ-साथ एक्ट्रेस ने कई बीच ड्रेसेस में भी अपना हुस्न दिखाया है. मोनालिसा इन लेटेस्ट फोटोज में पिंक और ब्लैक कलर की बिकिनी पहने स्विमिंग पूल किनारे बैठकर कैमरा के लिए पोज दे रही हैं. मोनालिसा कभी बाहें फैलाए तो कभी आसमान की तरफ देखते इन तस्वीरों में नजर आ रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

ब्लू प्रिंटेड बिकिनी में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर!

मोनालिसी (Monalisa New Pics) इन फोटोज में स्काई ब्लू कलर की फ्लॉवर प्रिंट बिकिनी पहने स्विमिंग पूल किनारे बैठीं नजर आरही हैं. मोनालिसी इन तस्वीरों में कभी अपनी हॉट बैक फ्लॉन्ट कर रही हैं तो कभी अपनी मुस्कान से फैंस के दिलों पर वार करती नजर आ रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

मोनालिसा का वर्कफ्रंट 

मोनालिसा (Monalisa Movies) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस अपने करियर में करीब 100 फिल्मों में काम कर चुकी हैं. जिसमें भोजपुरी के साथ-साथ तमिल, तेलुगु, मलयालम और उड़िया भी शामिल हैं. मोनालिसा फिलहाल कई सालों से भोजपुरी फिल्मों से दूर होकर हिंदी टीवी इंडस्ट्री में अपना हुनर दिखा रही हैं. मोनालिसा इन दिनों एकता कपूर के टीवी सीरियल बेकाबू में शालीन भनोट के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आ रही हैं. 

Trending news