Monalisa से Akshara Singh तक,आज अकूत संपत्ति की मालकिन हैं ये भोजपुरी हसीनाएं मगर इनकी पहली सैलरी जानकर आप रह जाएंगे भौचक्के!
Advertisement
trendingNow11578544

Monalisa से Akshara Singh तक,आज अकूत संपत्ति की मालकिन हैं ये भोजपुरी हसीनाएं मगर इनकी पहली सैलरी जानकर आप रह जाएंगे भौचक्के!

Bhojpuri Actress First Salary: भोजपुरी एक्ट्रेसेस (Bhojpuri Actors) आज करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं लेकिन क्या आप जानते हैं उनकी पहली सैलरी कितनी थी. नहीं तो यह खबर आपके लिए ही है...

भोजपुरी एक्ट्रेसेस

Monalisa, Rani Chtterjee First Salary: भोजपुरी एक्ट्रेसेस (Bhojpuri Actress Net Worth) का आज इंडस्ट्री में बोलबाला देखने को मिलता है. लाखों की फीस लेकर करोड़ों की संपत्ति की मालकिन बनने वाली ये एक्ट्रेसेस कभी कुछ रुपयों के लिए कड़ी मेहनत करती थीं. लाखों की फीस लेकर एक फिल्म और म्यूजिक वीडियो शूट करने वाली मोनालिसा (Monalisa) कभी एक होटल में रिसेप्शनिस्ट थीं. आइए, यहां जानते हैं भोजपुरी बालाओं की पहली सैलरी कितनी थी.  

मोनालिसा: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa First Salary) का नाम एक समय पर इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस में शुमार था. फिलहाल एक्ट्रेस बड़े पर्दे से दूर हैं लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो मोनालिसा एक फिल्म के लिए 15 से 20 लाख रुपए बतौर फीस लेते हैं. वहीं अगर उनकी पहली सैलरी की बात की जाए तो एक्ट्रेस ने खुद कहा था, उन्हें पहली सैलरी याद तो नहीं लेकिन शायद 3759 रुपए मिले थे. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

अक्षरा सिंह: रिपोर्ट्स के मुताबिक भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh First Salary) को पहली फिल्म के लिए 2.5 लाख रुपए मिले थे. वहीं अब एक्ट्रेस एक फिल्म के 15-20 लाख वसूलती हैं. 

रानी चटर्जी: भोजपुरी इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee First Salary) आज एक फिल्म के लिए 25 से 30 लाख वसूलती हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस की पहली सैलरी केवल 10 हजार रुपए थे. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rani Chatterjee (@ranichatterjeeofficial)

अंजना सिंह: रिपोर्टस के अनुसार भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह (Anjana Singh First Salary) आज एक फिल्म के लिए 12 से 15 लाख रुपए लेते हैं. एक्ट्रेस ने पहली सैलरी को लेकर कहा, जब पहली बार उन्हें एक प्रोडक्शन हाउस से काम करने का ऑफऱ आया था, तब उन्हें 35 हजार रुपए बतौर सैलरी मिली थी. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news