Mandap Trailer: गुस्से में लाल, निरहुआ पर तानी बंदूक, आम्रपाली का धांसू अंदाज करेगा इंप्रेस, 'मंडप' का ट्रेलर रिलीज
Advertisement
trendingNow11821872

Mandap Trailer: गुस्से में लाल, निरहुआ पर तानी बंदूक, आम्रपाली का धांसू अंदाज करेगा इंप्रेस, 'मंडप' का ट्रेलर रिलीज

Nirahua Aamrapali Dubey Movie: दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की नई फिल्म मंडप का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर में आम्रपाली दुबे अपने दूल्हे राजा पर बंदूक तानती नजर आ रही हैं. 

आम्रपाली दुबे और निरहुआ

Mandap Movie Nirahua Aamrapali: भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' (Dinesh Lal Yadav) और आम्रपाली दुबे की जोड़ी एक बार फिर से दमदार कहानी बड़े पर्दे पर लेकर हाजिर होने वाली है. मंडप फिल्म के ट्रेलर में निरहुआ और आम्रपाली (Aamrapali Dubey) के रोमांस के साथ-साथ समाज के एक काले सच को दिखाया गया है. दहेज जैसी कुप्रथा पर मंडप (Mandap Film) फिल्म में बहुत ही बेबाकी से बात की गई है. फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि एक पिता कैसे बेटी की शादी के लिए अपनी जमीन गिरवी रख देता है, लेकिन तब भी लड़के के परिवार वाले संतुष्ट नहीं हो पाते हैं. 

मंडप फिल्म में उठाया समाज के काले सच से पर्दा!

मंडप (Mandap Trailer) फिल्म में लड़के यानी निरहुआ के परिवार वाले लड़की के पिता यानी आम्रपाली दुबे के पिता से मोटे दहेज की डिमांड करते हैं. बेटी की शादी के लिए पिता अपनी जमीन जायदाद गिरवी रख देते हैं. लेकिन शादी के दिन लड़के के परिवार वाले मोटा दहेज लेने के बाद भी आम्रपाली के पिता को खरी-खोटी सुनाते हैं, जिससे आम्रपाली गुस्से में लाल हो जाती हैं और फिर निरहुआ पर बंदूक तान देती हैं. इतना ही नहीं आम्रपाली दुबे पूरी बारात को होस्टेज बनाने के लिए कह देती हैं और कहती हैं, जब तक उनके पिता की खर्च हुई एक-एक पाई नहीं चुका दी जाती, यहां से कोई नहीं जाएगा. मंडप की कहानी आगे क्या ट्विस्ट लेती है, यह तो फिल्म देखने के बाद ही पता चल पाएगा. 

मंडप का ट्रेलर हुआ वायरल

मंडप फिल्म के इस दमदार ट्रेलर को देख फैंस तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे हैं. आम्रपाली दुबे और निरहुआ (Aamrapali Dubey and Nirahua Movie) की इस फिल्म में दहेज कुप्रथा और बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओ जैसे मुद्दे को उठाया गया है. आम्रपाली दुबे और निरहुआ के साथ फिल्म में सुशील सिंह, संजय पांडे, समर्थ चतुर्वेदी, श्रद्धा नवल, संतोष श्रीवास्तव, सुजान सिंह, विद्या सिंह समेत कई कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं.

Trending news