Chhath Song:'माई खातिर' छठ पूजा पर सुनिए ये गाना, रंजना झा की आवाज ने फिर चलाया जादू
Advertisement
trendingNow11950030

Chhath Song:'माई खातिर' छठ पूजा पर सुनिए ये गाना, रंजना झा की आवाज ने फिर चलाया जादू

Chhath पूजा शुरू होने में महज कुछ दिन ही बचे हैं. ऐसे में एक के बाद एक लगातार छठ पूजा गीत रिलीज हो रहे हैं. हाल ही में यूट्यूब पर एक नया गाना 'माई खातिर' रिलीज हुआ है. ये गाना लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

छठ गीत माई खातिर

Chhath Song Maai Khatir: दिवाली के बाद लोक आस्था का महापर्व 17 नवंबर से शुरू हो जाएगा. आस्था के पर्व के शुरू होने से पहले नए नए छठ गीत रोजाना रिलीज हो रहे हैं. ये गीत ना केवल सुनने में आपके दिल को सुकून देते हैं, बल्कि बिहार के युवाओं की नई छवि भी दिखाता है. वहीं अब छठ का एक नया गाना 'माई खातिर' (Maai Khatir) रिलीज हो गया है. ये गाना रिलीज होते ही मिनटों में वायरल हो गया. गाने पर लगातार व्यूज बढ़ते जा रहे हैं. 

'माई खातिर' रिलीज
छठ पूजा (Chhath Puja) का नया गाना सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है. इस गाने को रंजना झा ने गाया है. गाने में नजर आने वाले सितारे पुष्य मित्र और मोना झा हैं. इस गाने में आधुनिक और पाश्चात्य संस्कृति के आकर्षण के बीच ग्लोबल वर्ल्ड में बिहार के युवाओं की नई छवि दिखाता है.

 

 

रंजना झा की आवाज का चला जादू
इस छठ गीत के ना के बोल बल्कि आवाज भी इतनी ज्यादा दिल को छू लेने वाली है कि उसे सुनकर आप उसी में खो जाएंगे. इस गाने को रंजना ने सिमेट पटना ने आधिकारिक यूट्यूब पर रिलीज किया है. साथ ही गाने में भी उन्हीं की मधुर आवाज है. छठ पर फिल्माए गए इस गाने का पिक्चराइजेशन काफी बेहतरीन है. 

क्या है इस गाने में खास
माई खातिर गाने में दिखाया गया है कि कैसे युवा इस त्योहार के आते ही अपने घर जाने को बेकरार हो जाते हैं. उनके मन में इस महापर्व की यादें ताजा हो जाती हैं. गाने में ना केवल आपको संस्कृति से जुड़ाव का भाव देखने को मिलेगा तो वहीं सच्ची दोस्ती को भी दिखाया गया है. आपको बता दें, छठ पूजा 17 नवंबर से शुरू हो रही है और 20 नवंबर तक चलेगी. 

Trending news