Bhojpuri Gana: सजनवा को देख भोजपुरी बाला की निकली आह, खेसारी के नए वीडियो सॉन्ग ने मचाया तहलका
Advertisement
trendingNow11944222

Bhojpuri Gana: सजनवा को देख भोजपुरी बाला की निकली आह, खेसारी के नए वीडियो सॉन्ग ने मचाया तहलका

Khesari Lal Yadav New Song: खेसारी लाल यादव का नया गाना 'सजनवा' सोशल मीडिया पर रिलीज हो गया है. नए गाने में खेसारी का अवतार फैंस को खूब लुभा रहा है.

खेसारी लाल यादव

Khesari Sajanwa Naya Bhojpuri Gana: भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव अपनी दमदार अदाकारी के साथ-साथ कमाल की सिंगिंग के लिए भी पहचाने जाते हैं. अपने नए-नए गानों के लिए अक्सर ही सुर्खियों में रहने वाले खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) एक बार फिर चर्चाओं का हिस्सा बन गए हैं. और इस बार भी वजन उनका नया गाना ही है. जी हां...बीते दिन सोशल मीडिया पर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav Songs) का नया गाना सजनवा रिलीज हुआ है.  नए भोजपुरी गाने में खेसारी लाल यादव भक्ति में डूबे नजर आ रहे हैं तो रानी उनका ध्यान अपनी तरफ खिंचती नजर आ रही हैं. 

खेसारी की रानी के साथ जमी जोड़ी

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav Sajanwa) का नया गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. खबर लिखे जाने तक खेसारी का न्यू भोजपुरी सॉन्ग सजनवा म्यूजिक सेक्शन में पांचवे नंबर पर ट्रेंड कर रहा था. इस गाने में खेसारी लाल यादव ने भोजपुरी एक्ट्रेस रानी के साथ काम किया है. जहां एक तरफ खेसारी सिर पर गमछा बांधे पूजा पाठ करते दिख रहे हैं. वहीं उनकी पत्नी का किरदार निभा रहीं रानी पति का ध्यान खींचने के लिए जद्दोजहद कर रही हैं. सजनवा (Sajanwa Bhojpuri Gana) भोजपुरी वीडियो सॉन्ग में खेसारी और रानी की जोड़ी खूब जम रही है.  

खेसारी करते हैं कमाल

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav Movies) अपनी गायकी और अदाकारी से इंप्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. और इस बार भी खेसारी ने सजनवा गाने से कुछ ऐसा ही किया है. सजनवा गाने के लिरिक्स प्रभु विशनपुरी ने लिखे हैं. म्यूजिक देने के काम विक्की वॉक्स ने किया है. बता दें, खेसारी लाल यादव और रानी का गाना 3 नवंबर 2023 को खेसारी म्यूजिक वर्ल्ड यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां खेसारी के फैंस नया गाना सुनने के बाद भोजपुरी सुपरस्टार की तारीफों में पुल बांधते नहीं थक रहे हैं.

Trending news