Bhojpuri Gana: भोजपुरी बाला ने अदाओं के दम पर लूटा यूपी-बिहार, अक्षरा सिंह का गाना उड़ा रहा इंटरनेट पर गर्दा
Advertisement
trendingNow11940937

Bhojpuri Gana: भोजपुरी बाला ने अदाओं के दम पर लूटा यूपी-बिहार, अक्षरा सिंह का गाना उड़ा रहा इंटरनेट पर गर्दा

Akshara Singh Song: अक्षरा सिंह का नया भोजपुरी सॉन्ग यूपी-बिहार लूटने सोशल मीडिया पर गर्दा उड़ा रहा है. नए सॉन्ग में अक्षरा सिंह जमकर अपनी अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. 

अक्षरा सिंह नया गाना

Up-Bihar Lootne Bhojpuri Gana: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अपनी खूबसूरत अदाकारी के साथ-साथ कमाल सिंगिंग के लिए अक्सर ही सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. इस बार भी अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने अपनी कमाल आवाज से लोगों के दिलों में बवाल मचा दिया है. जी हां...त्योहारों के मौसम में भोजपुरी बाला नया गाना 'यूपी-बिहार लूटने' लेकर आई हैं. इस गाने में अक्षरा सिंह (Akshara New Song) की अदाएं देखने लायक हैं. एक्ट्रेस नए सॉन्ग में कभी चाबुक और बंदूक लिए, घोड़े की सवारी करती नजर आती हैं तो कभी अपनी कमर झूलाती दिखाई देती हैं. 

यूपी-बिहार लूट ले गईं अक्षरा

नए भोजपुरी गाने यूपी-बिहार लूटने (UP-Bihar Lootne Song) में अक्षरा सिंह जबरदस्त कमर मटकाती नजर आ रही हैं. इस सॉन्ग में भोजपुरी तड़के में हॉलीवुड और बॉलीवुड दोनों का मिक्सचर देखने को मिल रहा है. यूपी-बिहार लूटने सॉन्ग वीडियो में अक्षरा सिंह पहले तो लहंगा-चोली पहने कमर मटकाती हैं. फिर वह क्रॉप टॉप और डेनिम शॉट्स में कई सारे बैकग्राउंड डांसर्स के साथ डांस करती नजर आती हैं. 

इंटरनेट पर हुआ वायरल

भोजपुरी बाला अक्षरा सिंह (Akshara Singh Bhojpuri Gana) का नया गाना यूपी-बिहार लूटने 1 नवंबर को टी-सीरीज हमार भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. रिलीज होने के एक दिन में यूपी-बिहार लूटने सॉन्ग को 2.6 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. अक्षरा सिंह के नए गाने को फैंस से कमाल का रिस्पांस मिल रहा है. यूपी बिहार लूटने सॉन्ग अक्षरा सिंह ने गाया है तो लिरिक्स लिखने का काम अजित मंडल ने किया है. और म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है. वीडियो सॉन्ग का डायरेक्शन और कोरियोग्राफी मुदस्सर खान ने की है.

खूब फेमस हैं अक्षरा सिंह

भोजपुरी फिल्मों और म्यूजिक इंडस्ट्री में अपने टैलेंट के दम पर पहचान बनाने वालीं अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. और अक्सर ही अपने फैंस के लिए मजेदार-फनी वीडियोज भी पोस्ट करती रहती हैं. अक्षरा सिंह हिंदी टीवी पर भी अपना दम दिखा चुकी हैं. अक्षरा सिंह ने मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस में भी हिस्सा लिया था. 

Trending news