New Bhojpuri Song: भोजपुरी हसीना ने गर्मी में की हाई डिमांड! मुंह ही बनाते रह गए Arvind Akela, गाने ने उड़ाया इंटरनेट पर गर्दा
Advertisement
trendingNow11624791

New Bhojpuri Song: भोजपुरी हसीना ने गर्मी में की हाई डिमांड! मुंह ही बनाते रह गए Arvind Akela, गाने ने उड़ाया इंटरनेट पर गर्दा

Arvind Akela New Song: नए भोजपुरी गाने (New Bhojpuri Song) में अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akele Kallu) और माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastav) की केमेस्ट्री को खूब पसंद किया जा रहा है. नया भोजपुरी सॉन्ग 'देहिया एसी खोजे' इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है.

नया भोजपुरी गाना

Latest Bhojpuri Song: भोजपुरी गानों की दीवानगी यूपी-बिहार ही नहीं पूरे देश में देखने को मिलती है. इसी कारण से अब हर दिन नया भोजपुरी गाना (Bhojpuri Gana) रिलीज होता है और इंटरनेट पर छा जाता है. हाल में अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) का नया गाना यूट्यूब पर वायरल हो रहा है जिसमें एक्टर बोल्ड और सिजलिंग एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastava) के साथ धमाकेदार डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. अरविंद अकेला और माही की क्यूट नोकझोक नए भोजपुरी गाने देहिया खोजे एसी में खूब पसंद की जा रही है!

भोजपुरी हसीना ने की हाई डिमांड! 

नए भोजपुरी गाने में अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Songs) की पत्नी के तौर पर दिखीं माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastava Video) का हसीन लुक इंटरनेट पर खूब पसंद किया जा रहा है. गाने में अरविंद अपनी पत्नी से कम खाना देने की शिकायत करते हैं. पत्नी शिकायत के बदजले कहती हैं कि उन्हें खूब गर्मी लगती है इसलिए एसी लगवा दे. वहीं अरविंद पत्नी की हाई डिमांड सुनकर मुंह-सा बनाए रह जाते हैं. नए भोजपुरी गाने (Naya Bhojpuri Gana) 'देहिया खोजे एसी' में पति-पत्नी के बीच की क्यूट नोक-झोक, खेत खलिहानों का बैकग्राउंड और कमाल के डांसर्स लोगों का दिल जीत रहे हैं. 

नया भोजपुरी गाना अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Songs) और शिल्पी राज (Shilpi Raj) ने गाया है. 'देहिया खोजे एसी' के बोल प्रभु विशुनपुरी ने लिखे हैं. वहीं म्यूजिक विक्की वॉक्स ने दिया है. गाने के निर्माता रत्नाकुमार और निर्देशक रवि पंडित हैं. नए भोजपुरी गाने (Latest Bhojpuri Song) को एक दिन पहले वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है, इस गाने को कुछ ही घंटों में लाखों व्यूज मिल चुके हैं. नया भोजपुरी गाना सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर गर्दा उड़ा रहा है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news