Bhojpuri Holi Song: 'गर्लफ्रेंड' संग भोजपुरी स्टार ने किया ऐसा रोमांस, वीडियो ने इंटरनेट पर लगा दी आग!
Advertisement

Bhojpuri Holi Song: 'गर्लफ्रेंड' संग भोजपुरी स्टार ने किया ऐसा रोमांस, वीडियो ने इंटरनेट पर लगा दी आग!

Holi Bhojpuri Songs: महाशिवरात्रि के जश्न के बाद जो लोग अब होली की तैयारियों में लग जाएंगे. उत्तर प्रदेश, बिहार, झारखंड और छत्तीसगढ़ समेत कई जगहों पर त्योहारों का मजा भोजपुरी गानों के बिना अधूरा रहता है. आपको बता दें कि हाल ही में होली को लेकर भोजपुरी सुपरस्टार नीलकमल सिंह का गाना तेजी से वायरल हो रहा है.

फाइल फोटो

Neelkamal Singh Bhojpuri gaana: महाशिवरात्रि के जश्न से उठकर अब लोग होली (Holi 2023) की तैयारियों में लग जाएंगे. उत्तर प्रदेश (Uttar Predesh), बिहार(Bihar), झारखंड (Jharkhand) और छत्तीसगढ़ (chhattisgarh) समेत कई राज्यों में त्योहारों का जश्न गानों के बिना अधूरा होता है और इन क्षेत्रों में ज्यादातर भोजपुरी गानों को प्राथमिकता दी जाती है. भोजपुरी गानों (Bhojpuri songs) की धुन पर थिरके बिना यहां कभी भी त्यौहार का जश्न पूरा नहीं होता है. त्योहारों के सीजन में भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री को भी मोटा मुनाफा होता है. इन दिनों भोजपुरी सुपरस्टार नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh Bhojpuri Star) और उनकी 'गर्लफ्रेंड' सृष्टि उत्तराखंडी (Srishti Uttarakhandi) का एक गाना लोगों की जुबां पर चढ़ गया है.

गाना हो गया वायरल

इस गाने के रिलीज होते ही लाखों में व्यूज मिल चुके हैं. गाने में भोजपुरी स्टार नीलकमल सिंह के साथ सृष्टि उत्तराखंडी नजर आ रही हैं. यह गाना होली (Holi Song) को केंद्र में रखकर लिखा और कंपोज किया गया है. इसके बोल हैं ‘होली में माजा मिलेला ना पूरा’ (Holi Me Maaja Milela Na Pura). दोनों लीड स्टार की केमिस्ट्री इस गाने में जबरदस्त देखने को नजर आ रही है और गाने दोनों का रोमांस दर्शकों को अपनी तरफ खींच रहा है. भोजपुरी पसंद करने वालों को यह गाना यकीनन खूब पसंद आएगा.

दर्शकों कर रहे खूब Enjoy

गाने के रिलीज होते ही ऐसे 50 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं और 10 लाख से ज्यादा बार इसे अब तक देखा जा चुका है. गाने को खुद नीलकमल सिंह ने गाया है जबकि इसके लिरिक्स (Lyrics) आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं. इस गाने का म्यूजिक (Music) प्रियांशु सिंह ने दिया है और इसके कोरियोग्राफर बिक्रम राजपूत हैं. आपको बता दें कि नीलकमल सिंह ऐसे कई वायरल गाने पहले भी भोजपुरी इंडस्ट्री को दे चुके हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news